Lucky Names: शादी के बाद चमक जाती है इस अक्षर के नाम वालों की किस्मत, जीवनसाथी का मिलता है सहयोग
Advertisement
trendingNow11495431

Lucky Names: शादी के बाद चमक जाती है इस अक्षर के नाम वालों की किस्मत, जीवनसाथी का मिलता है सहयोग

Name Astrology: आपने जीवन में ऐसे कई लोगों को देखा होगा, जिनकी किस्मत शादी के बाद अचानक पलट गई हो. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज कुछ ऐसे ही नाम वाले लोगों के बारे में बात करेंगे, जिनका विवाह के बाद भाग्योदय होता है. 

लकी अक्षर वाले नाम

Luckiest Name: हर कोई चाहता है कि वह एक कामयाब इंसान बने. इसके लिए कई लोग खूब मेहनत भी करते हैं. हालांकि, भाग्य का साथ न मिलने के कारण वह सफलता हासिल नहीं कर पाते, लेकिन विवाह बंधन में बंधने के बाद उनकी किस्मत अचानक से चमकने लगती है. भाग्य का दरवाजा खुलने से सफलता की सीढ़ी चढ़ने लगते हैं. इस दौरान जीवनसाथी का भी काफी सहयोग मिलता है. ज्योतिष शास्त्र में ऐसे लोगों के बारे में बताया गया है. ऐसे में आज जानेंगे कि किस अक्षर से शुरू होने वाले लोगों की किस्मत शादी के बाद खुलती है.

एफ अक्षर

एफ (F) अक्षर से नाम शुरू होने वाले लोगों की किस्मत भी शादी के बाद ही साथ देना शुरू करती है. ऐसे लोग शादी के बाद मेहनत के दम पर काफी पैसा कमाते हैं. इनको जीवन में किसी चीज की कमी नहीं रहती है. इन लोगों के जीवनसाथी काफी लकी होते हैं.

एच अक्षर

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ऐसे लोगों का भाग्य उदय शादी के बाद होता है, जिनके नामों की शुरुआत एच (H) अक्षर से होती है. ऐसे लोग शादी के बाद अचानक से सफलता की सीढ़ी चढ़ने लगते हैं. इन लोगों को जीवनसाथी का भी काफी सहयोग प्राप्त होता है.

एम अक्षर 

जिन लोगों के नाम का पहला अक्षर एम (M) होता है. ऐसे लोगों की किस्मत शादी के बाद चमक जाती है. शादी से पहले जितनी मेहनत के बाद भी इन्हें फल नहीं मिलता, शादी के बाद मेहनत का फल मिलने लगता है. शादी के बाद इनकी समाज में अच्छी प्रतिष्ठा बनती है.

पी अक्षर

पी (P) अक्षर से शुरू हुए नाम जहां शादी के पहले कापी संघर्ष करते हैं, लेकिन विवाह के बाद इनकी सोई हुई किस्मत जाग जाती है. जीवनसाथी का साथ मिलने से अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाती है. शादी के बाद ये लोग जीवन में काफी तरक्की पाते हैं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news