Copper Astro Tips: हर नामुमकिन चीज को मुमकिन बनाएंगे तांबे के लोटे से जुडे़ ये उपाय, दुखों का होगा नाश
Advertisement
trendingNow11829227

Copper Astro Tips: हर नामुमकिन चीज को मुमकिन बनाएंगे तांबे के लोटे से जुडे़ ये उपाय, दुखों का होगा नाश

Copper Totke: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो घर में कई ऐसी चीजें होती हैं जो जीवन आ रही रई समस्याओं का निवारण कर सकती हैं. इन्हीं में से एक है तांबे का लोटा. वास्तु में तांबे के लोटे से जुड़े कुछ उपाय बताए गए हैं जिन्हें अजमाकर आर्थिक परेशानी से छुटकारा पाया जा सकता है.

 

copper kalash upay

Vastu Tips Of Copper Utensil: व्यक्ति जीवन में कई समस्याओं का सामना करता है. इस समस्याओं से छुटकारे के लिए कई तरह के उपाय भी अपनाता है. इतना ही नहीं,  काफी पैसा भी खर्च करता है, लेकिन पर तब भी समस्या का निवारण नहीं मिलता. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो कुछ ऐसे अचूक उपाय है, जिन्हें अपना कर व्यक्ति इन समस्याओं से निपट सकता है. बता दें कि घर में ही आए दिन पूजा में उपयोग आने वाला तांबे का कलश व्यक्ति की कई समस्याएं दूर कर सकता है. आइए जानें इस बारे में. 

तांबे के कलश से दूर करें हर समस्या

नकारात्मक ऊर्जा करता है दूर

अगर किसी के घर में नकारात्मक ऊर्जा फैली हुई है तो तांबे के कलश का इस्तेमाल करें. वास्तु शास्त्र के अनुसार नकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा पाने के लिए रात को सोते समय सिरहाने के पास इस कलश में पानी भरकर रख दें. अगली सुबह उठकर इस पानी को किसी पौधे में डाल दें. इससे व्यक्ति के जीवन में दोबारा से खुशहाली वापस आजाएगी.

बिना बाधा के काम होगा पूरा

अगर किसी व्यक्ति के कड़ी मेहनत के बाद भी उसका कोई काम पूरा नहीं हो पा रहा तो इस समस्या का निवारण भी तांबे के कलश में ही है. रात को सोते समय तांबे के कलश में पानी भरकर उसमें चुटकी भर सिंदूर मिला दें. उसके बाद अगली सुबह इसे तुलसी के पौधे में अर्पित कर दें. फिर देखे सारे रुके कार्य पूरे हो जाएंगे.

आर्थिक तंगी को करता है दूर

अगर व्यापार या नौकरी में मन लगा कर काम करने से भी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है तो ऐसे में सुबह उठकर तांबे के कलश में पानी लेकर सूर्य देव को जल अर्पण करें. इससे सारी समस्याओं का निवारण हो जाएगा.

घर के कलेश होंगे दूर

अगर घर में अशांति फैली हुई है और आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा होता है तो ऐसे में तांबे के कलश में पानी, सिंदूर और चावल मिलाकर सूर्य देवता को सुबह-सुबह अर्पित करें. इससे घर के सारे कलेश दूर हो जाएंगे.

घर की इस दिशा में लगा दें ये यंत्र, मां लक्ष्मी की बरसेगी असीम कृपा, तिजोरी में तेजी से बढ़ेगा रुपया-पैसा!
 

खुशखबरी! इन 3 राशि वालों के घर में मां लक्ष्मी का होगा प्रवेश, बन गए करोड़पति बनने के योग
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

 

Trending news