Astro Tips: सफेद कपड़े में ये चीज बांधकर जेब में रखने से दूर होगी हर बाधा, आर्थिक तंगी से भी मिलेगी मुक्ति
Advertisement

Astro Tips: सफेद कपड़े में ये चीज बांधकर जेब में रखने से दूर होगी हर बाधा, आर्थिक तंगी से भी मिलेगी मुक्ति

Astro Tips for Camphor: लोग अपनी सोई हुई किस्मत को जगाने और जीवन में तरक्की करने के लिए कई उपाय करते हैं. आज एक ऐसे ही उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको करने से कई प्रकार के दोषों से राहत मिलती है और आर्थिक तंगी भी दूर होती है.

एस्ट्रो टिप्स

Benefits of keeping Camphor: ज्योतिष शास्त्र में विभिन्न प्रकार के दोषों को दूर करने और आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए कई तरह के उपाय बताए गए हैं. इनमें से कई उपायों को लोग आजमाते भी हैं और उनके सकारात्मक परिणाम भी मिलते हैं. आज ऐसे ही एक चमत्कारिक उपाय के बारे में बात करेंगे. ये चीज है कपूर. ऐसी मान्यता है कि इसको जेब में रखने से इंसान का भाग्य साथ देने लगता है तो आइए जानते हैं कि कपूर को जेब में रखने से क्या-क्या फायदे होते हैं.

कमजोर शुक्र

कुंडली में शुक्र कमजोर है या किसी तरह के त्वचा रोग से परेशान हैं तो कपूर का उपाय कर इन चीजों से निजात पाई जा सकती है. इसके लिए आपको कपूर को सफेद कपड़े में बांधकर जेब में रखना है, ऐसा करने से बहुत जल्द सकारात्मक परिणाम नजर आने लगेंगे.

सर्प दोष

कुंडली में सर्प दोष या राहु-केतु दोष है तो भी कपूर को रुमाल में बांधकर जेब में रख सकते हैं. ऐसा करने से काफी फायदा मिलता है और राहु-केतु दोष के साथ आर्थिक दिकक्तों से भी मुक्ति मिलती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news