30 साल बाद बन रहा है अखंड साम्राज्य राजयोग, इन राशि के जातकों के किस्मत होगी बुलंद, भाग्योदय के प्रबल योग भी बन रहे
Advertisement

30 साल बाद बन रहा है अखंड साम्राज्य राजयोग, इन राशि के जातकों के किस्मत होगी बुलंद, भाग्योदय के प्रबल योग भी बन रहे

Vastu Shastra: शनि ग्रह 9 फरवरी को उदित होकर अखंड साम्राज्य योग बना रहे हैं. जिसका प्रभाव मकर राशि के जातकों पर अधिक देखने को मिलेगा. शनिदेव आपकी राशि में धन भाव में उदित होने जा रहे हैं. जिससे धन और वाणी का भाव माना जाता है.

30 साल बाद बन रहा है अखंड साम्राज्य राजयोग, इन राशि के जातकों के किस्मत होगी बुलंद, भाग्योदय के प्रबल योग भी बन रहे

Akhand Samrajya Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह समय-समय पर अपनी स्थिति को बदलते रहते हैं. इससे विभिन्न राशि के जातकों पर अलग-अलग प्रभाव देखने को मिलता है. जहां पर ग्रह बदलते हैं. उस देश दुनिया में भी इसका परिवर्तन देखने को मिलता है. जब कोई ग्रह अपना स्थान बदलता है तो कई शुभ संकेत लेकर आता है. इसका प्रभाव सभी राशि के जातकों पर कुछ ना कुछ जरूर पड़ता है. लेकिन अखंड साम्राज्य राजयोग में तीन राशि के जातकों को ज्यादा लाभ होने वाला है. आज हम आपको इन तीन राशि के बारे में विस्तार से बताएंगे.

 मकर राशि (Makar zodiac)
शनि ग्रह 9 फरवरी को उदित होकर अखंड साम्राज्य योग बना रहे हैं. जिसका प्रभाव मकर राशि के जातकों पर अधिक देखने को मिलेगा. शनिदेव आपकी राशि में धन भाव में उदित होने जा रहे हैं. जिससे धन और वाणी का भाव माना जाता है. अब आपका अटका हुआ धन भी वापस मिल जाएगा. इस समय आपकी वाणी का प्रभाव देखने को मिलेगा. कार्यक्षेत्र में मान सम्मान बढ़ेगा और प्रशासनिक क्षमताओं में भी वृद्धि होगी. जो लोग मीडिया, फिल्म लाइन और मार्केटिंग में है उनका यह समय बहुत बेहतर साबित होने वाला है.

धनु राशि (dhanu zodiac)
धनु राशि के लोगों की कुंडली में शनि ग्रह तीसरे भाव में उदित होने वाले हैं. जो आपके लिए काफी लाभदायक होगा. इस समय शनिदेव बलवान होते हैं. इसलिए आपके साथ और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी. साथ ही गोचर के दौरान आपकी आय के स्रोत भी बढ़ेंगे. संपत्ति में निवेश किया हुआ पैसा भी फलेगा. आगे चलकर यह निवेश आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा.

मिथुन राशि (Mithun zodiac)
अखंड साम्राज्य राजयोग मिथुन राशि के लिए काफी अनुकूल साबित होगा, क्योंकि शनिदेव आपकी राशि से नवम भाव में उदित होने जा रहे हैं. इसलिए इस राशि के जातकों के भाग खुलेंगे, जो भी काम हटके हैं वह पूरे होंगे, जो परीक्षार्थी प्रतियोगी परीक्षाएं दे रहे हैं उनको भी सफलता मिलेगी. इस अवधि में कारोबार के संबंध में आप यात्रा भी कर सकते हैं. ये आपके लिए काफी लाभकारी साबित होगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news