पाकिस्तान के इस क्रिकेट खिलाड़ी को बनाया गया DSP, दिया गया ऐजाज
Advertisement

पाकिस्तान के इस क्रिकेट खिलाड़ी को बनाया गया DSP, दिया गया ऐजाज

Naseem Shah Become DSP: पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह को ब्लूचिस्तान पुलिस ने मानद डीएसपी बनाया है. उन्हें सद्भावना राजदूत भी बनाया गया है. उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

पाकिस्तान के इस क्रिकेट खिलाड़ी को बनाया गया DSP, दिया गया ऐजाज

Naseem Shah Become DSP: इंटरनेशनल क्रिकेट खिलाड़ी नसीम शाह को पाकिस्तान में बड़े एजाज से नवाजा गया है. नसीम शाह को बलूचिस्तान पुलिस ने सदभावना राजदूत बनाया है. बलूचिस्तान सरकार ने उन्हें DSP की रैंक दी है. कोएटा में हुए एक प्रोग्राम में इंस्पेक्टर जनरल (IG) पुलिस बलूचिस्तान अब्दुल खालिक शेख ने पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी नसीम शाह को सदभावना राजदूत बना कर एजाज से नवाजा.

नसीम शाह बोले फख्र की बात है

इस बात की जानकारी देते हुए फास्ट बॉलर नसीम शाह ने लिखा कि 'बलूचिस्तान पुलिस में सद्भावना दूत बनना फख्र की बात है.' इस मौके पर नसीम शाह ने बलूचिस्तान पुलिस की कुर्बानियों की तारीफ करते हुए कहा कि इनकी कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता. नसीम शाह ने कहा कि पुलिस की ड्यूटी ऐसी है कि उन्हें आराम करने का वक्त भी नहीं मिलता है. पुलिस की ड्यूटी पर बात करते हुए नसीम शाह का कहना था कि बचपन में जब मैं शरारत करता था तो मां कहती थी कि पुलिस आ जाएगी. 

यह भी पढ़ें: Shaheen Wedding: बेटी की विदाई पर भावुक हुए शाहिद, कह डाली बेहद इमोशनल बात

नेशनल हीरो हैं नसीम शाह

बलूचिस्तान के आईजी अब्दुल खालिक शेख ने लोगों से बात करते हुए कहा कि 'नेशनल हीरो की तारीफ करते हुए हम उनको एजाज दे रहे हैं. नसीम शाह को डीएसपी बनाना बलूचिस्तान पुलिस को एजाज देना है.' उन्होंने कहा कि नसीम शाह नौजवान नस्ल के लिए रोल मॉडल हैं. 

बलूचिस्तान पुलिस के मानद डीएसपी नसीम शाह प्रोग्राम के बाद शहीदों की कब्र पर गए और वहां फूल चढ़ाए और फातिहा पढ़ी. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news