Pakistan: टीवी शो में फवाद चौधरी का छलका दर्द; जेल के दिनों को याद करके टपके आंसू, देखें Video
Advertisement

Pakistan: टीवी शो में फवाद चौधरी का छलका दर्द; जेल के दिनों को याद करके टपके आंसू, देखें Video

Fawad Chaudhary: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान की कैबिनेट में वज़ीर रहे फवाद चौधरी लाइव टीवी शो के दौरान अपने आंसू नहीं रोक पाए और जेल के दिनों को याद करके रो पड़े.

Pakistan: टीवी शो में फवाद चौधरी का छलका दर्द; जेल के दिनों को याद करके टपके आंसू, देखें Video

Fawad Chaudhary Viral Video: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान की कैबिनेट में वज़ीर रहे फवाद चौधरी का आख़िरकार दर्द सामने आ ही गया. एक लाइव टीवी शो के दौरान वो रोते हुए नज़र आए. दरअसल पाकिस्तान में सरकार बदलने और शहबाज़ शरीफ़ के पीएम की कुर्सी संभालने के बाद जेल जाने वाले लीडरों में फवाद चौधरी का नाम भी शामिल था. इस्लामाबाद हाईकोर्ट से ज़मानत मिलने के बाद फवाद चौधरी को हाल ही में अडियाला जेल से रिहा किया गया है. एक्स पीएम इमरान ख़ान के क़रीबी रहे फवाद चौधरी पर राजद्रोह का इल्ज़ाम लगाया गया था.

 

वीडियो हो रहा वायरल 
वज़ीर फवाद चौधरी के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने आंसू पोंछ रहे हैं. पाकिस्तान के फॉर्मर इंफार्मेशन मिनिस्टर फवाद चौधरी अपने जेल के दिनों को याद करते और उन बातों को बयां कर रहे थे जिसका उन्हें जेल में सामना करना पड़ा. फवाद चौधरी ने इमरान ख़ान की पार्टी के मुख पत्र माने जाने वाले एआरवाई न्यूज के एक "ऑफ द रिकॉर्ट" शो में शिरकत की और इस दौरान वह जेल के बातों को याद करते अपना दर्द छुपा न सके और रो पड़े.फवाद चौधरी ने अपनी गिरफ्तारी के बारे में बताते हुए कहा, कि उनके हाथ को बांध दिया गया था और उनके चेहरे पर कपड़ा डाल दिया गया था.

घरवालों को किया मिस
शो के दौरान फवाद चौधरी से एंकर ने पूछा था कि उन्होंने इस मामले से कैसे निपटारा हासिल किया और गिरफ्तारी के बाद उनकी फैमिली को कौन -कौन सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा. जेल के बुरे दिनों को याद करते हुए फवाद चौधरी ने बताया कि वह इस बात से काफी दुखी थे. उन्होंने सब से ज़्यादा इस बात पर अफसोस का इज़हार किया कि जब उनके फैमिली मेंबर्स उनसे मिलने जेल में आया करते थे. उन्होंने बताया कि जेल में रहने के दौरान उन्होंने अपनी फैमिली को काफी मिस किया था.

Watch Live TV

Trending news