Olympic 2024 से पहले पैरिस में महिला के साथ गैंग रेप, कबाब की दुकान में घुसकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2350545

Olympic 2024 से पहले पैरिस में महिला के साथ गैंग रेप, कबाब की दुकान में घुसकर बचाई जान

 Olympic 2024 Paris: ओलंपिक होने से पहले पैरिस से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ गैंग रेप किया गया, और मार-पिटाई भी की. ओलंपिक की वजह से पैरिस हाई अलर्ट पर है.

Olympic 2024 से पहले पैरिस में महिला के साथ गैंग रेप, कबाब की दुकान में घुसकर बचाई जान

Olympic 2024 Paris: पुलिस ने बताया कि ओलंपिक से कुछ ही दिन पहले पेरिस में एक आस्ट्रेलियाई महिला के साथ पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना के बाद उसने एक कबाब की दुकान में घुसकर अपनी जान बचाई. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें महिला को रोस्टोरेंट में घुसते हुए दिखाया जा सकता है.

ओलंपिक से पहले पैरिस में महिला के साथ गैंगरेप

फ्रांसीसी पुलिस ने जानकारी दी है कि 20 जुलाई की आधीरात के बाद महिला पर हमला किया गया और उसके साथ गैंग रेप बलात्कार किया गया. इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने घटना की जानकारी तब दी जब वह घटना के बाद राजधानी के पिगले इलाके में एक कबाब की दुकान में शरण लिए हुए थी.

सीसीटीवी वीडियो वायरल

इस पूरे मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें दिख रहा है कि महिला तेजी से भागकर एक दुकान में घुसती है और वहां के स्टाफ से मदद मांगती है. इस दौरान देखा जा सकता है कि उसके कपड़े पूरी तरह से फटे हुए हैं. इसके बाद एक शख्स को दुकान में घुसते हुए देखा जा सकता है, और उसने कुछ खाने का ऑर्डर देने से पहले उसकी पीठ थपथपाई.

महिला ने इशारा करते हुए बताया कि वह उस समूह का सदस्य है जिसने उस पर हमला किया था, जिसके बाद एक स्टाफ सदस्य ने उससे पूछताछ की. इसके बाद उस व्यक्ति को रेस्तरां से बाहर जाते हुए देखा जा सकता है. दुकान मालिकों ने आपातकालीन विभाग को बुलाया और महिला को अस्पताल ले जाया गया. महिला का कहना है कि उसका फोन अटैकर्स के जरिए चुरा लिया गया.

सदमे में थी महिला

महिला ने पुलिस को जो कुछ भी बताया, उसमें वह कथित तौर पर 'बेहोश थी और फ्रेंच भाषा का एक भी शब्द बोलने में असमर्थ थी' इसके साथ ही वह हमले के बारे में सटीक जानकारी नहीं दे सकी. समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने ऑस्ट्रेलिया की ओलंपिक टीम प्रमुख अन्ना मेयर्स के हवाले से कहा कि टीम को आरोपों की जानकारी है. उन्होंने कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों को जानकारी दे दी है कि शहर में सुरक्षा व्यवस्था "वास्तव में बहुत अधिक" है.

Trending news