Live Breaking: इमरान खान को इस्लामाबाद हाई कोर्ट से मिली राहत, दो हफ्तों की जमानत मंजूर
Advertisement

Live Breaking: इमरान खान को इस्लामाबाद हाई कोर्ट से मिली राहत, दो हफ्तों की जमानत मंजूर

Imran Khan Case Update: इमरान खान सुप्रीम कोर्ट के हुक्म के बाद इस्लामाबाद हाई कोर्ट में पेश होंगे. कल सुप्रीम कोर्ट ने NAB को फटकार लगाते हुए इमरान खान को देर शाम रिहा कर दिया था. हालांकि खान को घर नहीं जाने दिया गया उन्हें पुलिस लाइंस के गेस्ट हाउस में रखा गया है. 

Live Breaking: इमरान खान को इस्लामाबाद हाई कोर्ट से मिली राहत, दो हफ्तों की जमानत मंजूर
LIVE Blog

Imran Khan Case Live Update: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार की शाम रिहा कर दिया. साथ ही आज यानी शुक्रवार को दुबारा हाई कोर्ट से राब्ता करने को कहा है. इमरान खान की रिहाई का फैसला सुनाने से पहले सुप्रीम कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी को गैरकानूनी करार दिया था. साथ ही कहा था कि अदालत से इस तरह किसी को गिरफ्तार करने से कोर्ट के वकार को ठेस पहुंची है. NAB की इस तरह की कार्रवाई से लोगों का अदालत के प्रति यकीन कम होगा. अदालत ने इस्लामाबाद हाई कोर्ट से कहा कि वो कल (शुक्रवार) ही इस मामले की सुनवाई करे. ऐसे में इस खबर से जुड़े हर अपडेट के लिए बने रहें जी सलाम के साथ. हम आपको इमरान खान केस से संबंधत हर जानकारी सबसे पहले मुहैया कराएंगे. 

12 May 2023
15:39 PM

इमरान को मिली दो हफ्तों की जमानत:

Imran Khan Bail: इमरान खान आज इस्लामाबाद हाई कोर्ट में पेश हुए. जहां उनकी दो हफ्तों की जमानत मंजूर कर ली गई है. इससे पहले उन्होंने मीडिया से गैर रस्मी बातचीत करते हुए कहा था कि उन्हें फिर से गिरफ्तार किया जाएगा. 

11:49 AM

इमरान की सुनवाई के लिए स्पेशल बेंच गठित:

Imran Khan in Islamabad High Court: इमरान खान इस्लामबाद हाई कोर्ट पहुंच चुके हैं. उनके मामले की सुनवाई के लिए स्पेशल बेंच का गठन किया गया है. हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस आमिर फारूक ने जस्टिस मियां गुल हसन औरंगजेब और न्यायमूर्ति तमन रिफत इम्तियाज की एक बेंच का गठन किया है जो याचिका पर सुनवाई करेगी.

11:49 AM

पेशी के लिए निकले इमरान खान:

 Imran Khan in Islamabad High Court: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इस्लामबाद हाई कोर्ट में पेशी के लिए रवाना हो चुके हैं. उनकी पेशी के चलते हाई कोर्ट के इर्द-गिर्द सख्त सिक्योरिटी की व्यवस्था की गई है. साथ ही हाई कोर्ट के पिछले दरवाजे को सील कर दिया गया है. 

10:01 AM

तोशाखाना मामले में बड़ा अपडेट:

Imran Khan Toshakhana Case: इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने तोशा खाना मामले में निचली अदालत को आगे बढ़ने से रोक दिया है. हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस आमिर फाउरेक ने तोशा खाना आपराधिक मामले के खिलाफ इमरान खान की याचिका पर सुनवाई की जिसमें इमरान खान के वकील ख्वाजा हारिस ने तर्क दिए.

09:41 AM

इमरान खान की करीबी नेता गिरफ्तार:

Imran Khan Case Update: इमरान खान के करीबी नेताओं की गिरफ्तारियां जारी हैं. एक पीटीआई नेता बताया कि पुलिस ने यासमीन राशिद को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि यासमीन राशिद पुलिस की छापेमारी की वजह से घर पर मौजूद नहीं थी. दो दिन पहले यास्मीन राशिद के पति और देवर को भी गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने कहा कि यास्मीन राशिद के पति को तबीयत खराब होने के कारण रिहा कर दिया गया, जबकि यास्मीन राशिद का साला अभी भी पुलिस हिरासत में है.

09:39 AM

वकीलों पर क्यों भड़के इमरान खान?

Imran Khan angry on his lawyer: सुप्रीम कोर्ट से मिली रिहाई के बाद इमरान खान लगभग 2 बार अपने वकीलों पर गुस्सा हुए. बताया जा रहा है कि एक पत्रकार ने इमरान खान को ऐसी बात बता दी जिसे सुनकर वो गुस्से हो गए और अपने वकीलों पर बरस पड़े. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

09:04 AM

PAK: कब चलेगा इंटरनेट:

इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद से सरकार ने पूरे देश में इंटरनेट सर्विस पर पाबंदी लगा दी है. और सोशल मीडिया तक पहुंच को भी प्रतिबंधित कर दी गई. कल सुप्रीम कोर्ट के इमरान खान को रिहा करने के आदेश के बाद लोगों को उम्मीद थी कि देश में तुरंत इंटरनेट सेवा बहाल कर दी जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि राणा सनाउल्लाह ने आज जियो न्यूज के कार्यक्रम में शाहजेब खानजादा के साथ देश में इंटरनेट सेवा बहाल करने की घोषणा की. राणा सनाउल्लाह ने कहा कि आधे दिन में देश में इंटरनेट सेवा बहाल कर दी जाएगी.

08:06 AM

'वेलकम खान साहब', इमरान खान से क्या बोले चीफ जस्टिस:

Imran Khan in Supreme Court: गुरुवार को पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट में इमरान खान की पेशी के दौरान चीफ जस्टिस ने कई अहम रिमार्क्स दिए. साथ ही इमरान खान ने आपबीती सुनाई. पूरी खबर पढ़ने के लए यहां क्लिक करे.

07:34 AM

मुझे लाठी-डंडों से पीटा गया:

Imran Khan Case Update: सुप्रीम कोर्ट के हुक्म के बाद इमरान खान को जब अदालत लाया गया तो इमरान खान ने बताया कि उन्हें इस्लामाबाद हाई कोर्ट से इस तरह गिरफ्तार किया गया जैसे वो कोई आतंकवादी हों. उन्होंने कहा कि लाठी डंडों से मारा गया. खान ने कहा कि पुलिस मुझे कभी कहीं तो कभी कहीं ले जाती रही. 

07:27 AM

सुप्रीम कोर्ट ने NAB को लगाई फटकार:

Pakistan Supreme Court on Imran Khan: इमरान खान को गिरफ्तार करने वाली संस्था नेशनल अकाउंटिब्लिटी ब्यूरो (NAB) को सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को फटकार लगाई. साथ ही उसके काम करने के तरीके पर भी सवाल खड़े. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस तरह की गिरफ्तारी से अदालतों पर लोगों का यकीन कम होगा और कोई भी खुद को अदालत में महफूज़ नहीं समझेगा. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि NAB ने पहले भी इस तरह की कई गिरफ्तारियां की हैं.

Trending news