Live Breaking News: लखीमपुर खीरी मामला: "पहले रेप किया, फिर गला दबाया और पेड़ पर टांग दी लाशें"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1352273

Live Breaking News: लखीमपुर खीरी मामला: "पहले रेप किया, फिर गला दबाया और पेड़ पर टांग दी लाशें"

Todays Live Breaking News: हमारी कोशिश होती है कि देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें हम आप तक सही समय पर पहुंचाएं. ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल और एंटरनेटमेंट समेत सभी क्षेत्रों की खबरें हम इस लाइव ब्लॉग में आप तक मुख्तसर अंदाज़ में पहुंचाएंगे. बाकी खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Live Breaking News: लखीमपुर खीरी मामला: "पहले रेप किया, फिर गला दबाया और पेड़ पर टांग दी लाशें"
LIVE Blog
15 September 2022
13:27 PM

पीएम मोदी को उज्बेकिस्तान में मिला तोहफा

पीएम नरेंद्र मोदी इस वक्त SCO समिट के लिए उज्बेकिस्तान में हैं. वहां उनकी मौजूदगी से भारतीय समुदाय में खुशी की लहर है. पीएम मोदी को 'इंडिया क्लब' संगठन की तरफ से गिफ्ट भेजा गया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने पीएम मोदी का चित्र एक उज़्बेक वॉल कारपेट पर चित्रित कर भेजा है.

11:25 AM

लखीमपुर खीरी मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट
लखीमपुर खीरी मामले में दोनों बहनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है. जिसमें खुलासा यह हुआ है कि पहले उनका रेप किया गया और बाद में गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया गया. इसके बाद उन्हें पेड़ से लटका दिया गया. बताया जा रहा है कि दोनों बहनों का पोस्टमार्टम महिला डॉक्टर की मौजूदगी में हुआ है. 

10:42 AM

"फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी लखीमपुर मामले की सुनवाई"
लखीमपुर मामला गरमाता ही जा रहा है. पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और सभी के खिलाफ पॉक्सो, रेप और कत्ल जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले पर बोलते हुए उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा है कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी, ताकि जल्द से जल्द मुजरिमों को सजा दी जा सके.

10:42 AM

इंडिया को हिंड्या ना बनाए भाजपा
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वो इंडिया (India) को हिंडिया (Hindia) बनाने बंद करे. स्टालिन का यह बयान गृह मंत्री अमित शाह के उस बयान पर जिसमें उन्होंने हिंदी दिवस के मौके पर कहा था कि हिंदी किसी की भी प्रतियोगी नहीं है. बल्कि यह तो अन्य भाषाओं की सहयोगी है.

10:04 AM

मथुरा की मीना मस्जिद हटाने के लिए याचिका दाखिल
उत्तर प्रदेश के मुथारा में एक मस्जिद को हटाने से संबंधित एक याचिका दाखिल की गई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें. 

यूपी : मथुरा में एक और मस्जिद हटाने की याचिका दायर, जानिए क्या किया गया दावा

10:03 AM

लखीमपुर मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार
लखीमपुर मामले में पुलिस ने छोटू समेत सभी 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार होने वाले आरोपियों की पहचान छोटू, सुहैल, जुनैद, हाफिज और हफीजुल के तौर पर हुई है. इन पर पुलिस पॉक्सो, रेप और कत्ल जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा चला रही है. पुलिस ने बताया है कि लड़कियों का कत्ल गला घोंटकर किया गया है. 

09:13 AM

पूर्व CM ने चट्टान पर चढ़कर बचाई हाथी से जान
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले के आगे अचानक हाथी. जिसके बाद मुख्यमंत्री समेत कई लोगों ने चट्टान पर चढ़ने के बाद खुद का महफूज़ किया. बताया जा रहा है कि बुधवार को पौड़ी से कोटद्वार की तरफ जा रहा काफिले के आगे अचानक हाथी आ गया. जिसके बाद सभी लोग गाड़ी छोड़कर भागे और चट्टान पर जाकर खुद को बचाया. 

देखिए VIDEO

09:09 AM

लखीमपुर मामले में 4 गिरफ्तार
लखीमपुर खीरी मामले में अब तक पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा है पुलिस की तरफ से इस संबंध में तमाम जानकारी प्रेस कांफ्रेंस के ज़रिए साझा की जाएगी. 

08:07 AM

SCO समिट का आगाज आज से
उज्बेकिस्तान के समरकंद में आज से शंघाई सहयोग संगठन (SCO) शिखर सम्मेलन का आगाज हो जाएगा. यह समिट दो दिनों तक चलेगी. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग भी हिस्सा लेंगे. 

08:03 AM

लखीमपुर खीरी मामले में 4 पर केस दर्ज
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार को एक खेत में दो दलित नाबालिग किशोरियों की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया. अब इस मामले में पुलिस ने 1 नामजद और नामालूम लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक पॉक्सो, रेप और कत्ल समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. 

08:03 AM

सीतापुर में बड़ा हादसा, 4 की मौत
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बड़ा हादसा पेश आया है. बताया जा रहा है कि यहां ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई है. जिसमें 4 लोगों की मौत और 24 लोग जख्मी हो गए हैं. 

Trending news