Salman Rushdie पर हमले के बाद अब इस राइटर को मिली धमकी; शख्स बोला यू आर नेक्स्ट
Advertisement

Salman Rushdie पर हमले के बाद अब इस राइटर को मिली धमकी; शख्स बोला यू आर नेक्स्ट

Salman Rushdie Attack: सलमान रुश्दी पर हुए अटैक के बाद अब हैरी पॉटर की लेखिका जेके राउलिंग को धमकी मिली है. उन्होंने इस धमकी का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. आपको बता दें शुक्रवार की रोज सलमान पर हमला हुआ था.

Salman Rushdie पर हमले के बाद अब इस राइटर को मिली धमकी; शख्स बोला यू आर नेक्स्ट

Salman Rushdie Attack: मशहूर लेखक सलमान रुश्दी पर हालही में हमला हुआ. जिसके बाद अब हैरी पॉटर की लेखिका जेके राउलिंग को मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि राउलिंग ने रुश्दी पर हुए हमले की निंदा की थी. उन्होंने ट्वीट किया था कि रुश्दी पर हुए हमले से काफी दुख पहुंचा है. राउलिंग ने उन्हें मिली धमकी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. 

ट्विटर पर मिली जेके राउलिंग धमकी

जेके राउलिंग ने सलाम रुश्दी पर हुए अटैक को लेकर एक ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा था- सलमान रुश्दी के बारे में सुन उन्हें काफी दुख हुआ है. इस ट्वीट पर एक यूजर ने धमकी भरा कमेंट किया. यूजर ने लिखा 'यू आर नेक्स्ट'. जिसके बाद उन्होंने इस ट्वीट को टैग किया और मदद मांगी.

आपको बता दें जिस शख्स ने राउलिंग को धमकी दी है उसने सलमान रुश्दी के हमलावर की तारीफ भी की हुई थी. आपको बता दें शुक्रवार को पश्चिमी न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम के दौरान लेखक सलमान रुश्दी पर अटैक किया गया. उन पर हमला करने वाले का नाम हादी मटर है. लेखक के जिस्म पर हादी ने कई जगहों पर चाकू से हमला किया था.

यह भी पढ़ें: Shoaib Akhtar बोले मैं नहीं जानता था कि कौन है सचिन; फिर इस क्रिकेटर ने बताई ये बात

हमलावर ने नहीं स्वीकारा अपराध

 रुश्दी पर चाकू से हमला करने वाले शख्स ने अभी तक आरोप स्वीकार नहीं किया है. उस से लगातार पूछताछ की जा रहा है. पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि आरोपी मटर अपना जुर्म कुबूल करने को तैयार नहीं है.

सलमान रुश्दी उनकी किताब

आपको बता दें सलमान रुश्दी की किताब 'the satanic verses' काफी विवादस्पद है. इस किताबों को खई देशों में पूरी तरह से बैन किया गया है. यहां तक कि ईरान में इस किताब की मुखालिफत में फतवा दिया गया था. जिसमें सलमान रुश्दी को मारने वाले को ईनाम देने की बात कही गई थी.

यह भी पढ़ें: Pathan Movie: शाहरुख की फिल्म पठान का लोग क्यों कर रहे हैं विरोध? जानें क्या है वजह

Trending news