Imran Khan News: "इमरान खान खान लेते हैं कोकेन, मानसिक स्थिति खराब, अजीब इशारे कर रहे हैं"
Advertisement

Imran Khan News: "इमरान खान खान लेते हैं कोकेन, मानसिक स्थिति खराब, अजीब इशारे कर रहे हैं"

Imran Khan News: इमरान खान कोकेन लेते हैं और शराब पीते हैं. इस बात का खुलासा मेडिकल रिपोर्ट में हुआ है. इसके साथ ही हेल्थ मिनिस्टर ने कहा है कि उनका दिमागी संतुलन सही नहीं है.

Imran Khan News: "इमरान खान खान लेते हैं कोकेन, मानसिक स्थिति खराब, अजीब इशारे कर रहे हैं"

Imran Khan News: इमरान खान की मुश्किलें क होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब अरेस्ट करने के दौरान लिए गए यूरीन की रिपोर्ट आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि इमरान खान शराब और कोकेन का नशा करते हैं.  आपको जानकारी के लिए बता दें इमरान खान का यूरीन सैंपल पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस ने लिया था. उन्हें अल कादिर ट्रस्ट केस  में गिरफ्तार किया गया है. इस मेडिकल रिपोर्ट में एलकोहोल और कोकेन की पुष्टि हुई है.

पाकिस्तान के हेल्थ मिनिस्टर ने किया खुलासा

इस बात का खुलासा पाकिस्तान के हेल्थ मिनिस्टर अब्दुल कादिर पटेल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया है. उन्होंने बताया है कि इस रिपोर्ट को पांच डॉक्टर्स के जरिए तैया किया गया है. अगर इस बात की पूरी तरह से पुष्टि होती है तो एक और मामला उनके साथ जुड़ सकता है. बता दें इमरान खान पर 100 मामले पहले से रजिस्टर हैं.

मेडिकल रिपोर्ट होगी सार्वजनिक

अब्दुल कादिर पटेल ने कहा कि सरकार इमरान खान की मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक करेगी. उन्होंने दावा किया कि इमरान खान की मेंटल हेल्थ सही नहीं है. उनकी ओर से कुछ अनुचित इशारे किए जा रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व पीएम फिट मैन की तरह नहीं है.

आपको जानकारी के लिए बता दें इमरान खान को कोर्ट के बाहर से पैरा मिलिट्री फोर्स के जरिए गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसकी वजह से देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन हुए थे. जिनमें काफी लोगों की जान भी गई थी. लेकिन बाद में कोर्ट ने उन्हें बेल दे दी थी. जिसके बाद इमरान खान के घर में दहशतगर्द होने का दावा सरकार की ओप से किया गया था, और बाहर सिक्योरिटी फोर्स को तैनात कर दिया था. इसके बाद इमरान खान ने कहा था कि ये लोह मेरी पॉप्युलैरिटी से डरते हैं.

Trending news