इस्लाम-इस्लाम की रट लगाने वाले इमरान खान खुद हराम रिश्ते में थे बुशरा बीबी के साथ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1649591

इस्लाम-इस्लाम की रट लगाने वाले इमरान खान खुद हराम रिश्ते में थे बुशरा बीबी के साथ

Imran Khan and Bushra Bibi Nikaah: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के निकाह को लेकर अदालत में मुकदमा चल रहा है. कहा जा रहा है कि उन्होंने कुछ वक्त अपनी पत्नी बुशरा के साथ हराम तरीके से गुजारा है. जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

इस्लाम-इस्लाम की रट लगाने वाले इमरान खान खुद हराम रिश्ते में थे बुशरा बीबी के साथ

Imran Khan Nikaah with Bushra BiBi: पाकिस्तान को 'इस्लामी रियासत' बनाने के ख्वाब देखने वाले पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को लेकर कहा जा रहा है कि वो खुद गैर इस्लामी तरीके यानी हराम तरीके से अपनी बीवी बुशरा के साथ रहे हैं. दरअसल पाकिस्तान में इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा को को लेकर कहा जा रहा है उन्होंने गैर शरई तरीके से निकाह किया है. जबकि वो जानते थे कि जिस वक्त उन्होंने निकाह किया था वो निकाह करने की हालत में नहीं थे. 

इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद उस मुफ्ती ने किया है जिसने उनका निकाब पढ़ाया था. मुफ्ती मुहम्मद सईद अहमद ने इस्लामबाद की एक अदालत में अपने बयान दर्ज कराते हुए कहा कि मेरे और इमरान खान के संबंध काफी अच्छे और मैं उनकी कोर कमेटी का मेंबर भी थी. इमरान खान ने मुझसे उनका निकाह पढ़ाने के लिए कहा था और इसके लिए लाहौर जाना था. 

मुफ्ती मुहम्मद सईद खान ने कहा कि बुशरा बीबी के साथ एक महिला ने खुद को बुशरा बीबी की बहन बताया. महिला ने कहा कि बुशरा बीबी की शादी की सभी शरिया शर्तें पूरी हैं, इमरान खान और बुशरा बीबी की शादी हो सकती है. बयान में मुफ्ती मुहम्मद सईद खान ने कहा है कि 1 जनवरी 2018 को उन्होंने इस महिला के भरोसे पर इमरान खान और बुशरा बीबी की शादी कराई, हालांकि इमरान खान ने फरवरी 2018 में मुझसे दोबारा संपर्क किया और फिर से बुशरा बीबी के साथ निकाह पढ़ाने के लिए कहा. 

मुफ्ती मोहम्मद सईद खान ने बयान देते हुए कहा कि इमरान खान ने बताया कि बुशरा बीबी की इद्दत की अवधि उनकी पहली निकाह के वक्त पूरी नहीं हुई थी. जो 1 जनवरी 2018 को हुआ था. क्योंकि बुशरा बीबी का नवंबर 2017 में तलाक हो गया था और तलाक के बीद इद्दत की मियाद जो 4 महीने 10 दिन की होती है. इस दौरान औरत तन्हाई में रहती है. 

मुफ्ती मुहम्मद सईद खान ने अदालत में दर्ज बयान में कहा है कि इमरान खान ने मुझे बताया कि बुशरा बीबी ने भविष्यवाणी की थी कि वह उनसे शादी करके प्रधानमंत्री बनेंगे. इमरान खान ने कहा कि पहली शादी अवैध थी. मुफ्ती मुहम्मद सईद खान ने कोर्ट को दिए बयान में यह भी कहा है कि इमरान खान और बुशरा बीबी ने यह जानते हुए भी निकाह किया कि उनकी यह शादी शरीयत के हिसाब से गलत है. 

यह बयान मुफ्ती सईद ने इस्लामाबाद जिला अदालत में दर्द कराया है. जहां उनके खिलाफ गैर शरई तरीके से निकाह करने का मामला दर्ज है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news