POK के पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा- यह वक्त भारत से बात करने का नहीं, मुझसे सलाह भी नहीं ली गई
Advertisement

POK के पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा- यह वक्त भारत से बात करने का नहीं, मुझसे सलाह भी नहीं ली गई

POK: पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने भारत से बातचीत करने का पेशकश की है लेकिन पीओके के पूर्व पीएम ने कहा है कि यह वक्त भारत से बातचीत करने का नहीं है. 

File PHOTO

India Pakistan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ ने UAE दौरे के दौरान अरब मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में भारत को बातचीत करने की दावत दी और कहा कि हमने भारत तीन जंगें लड़ी हैं बदले में हमें गरीबी और बेरोजगारी मिली है. इसलिए हम भारत से बातचीत कर सभी मुद्दों को हल करना चाहते हैं. हालांकि उनके इस बयान पर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) के पूर्व प्रधानमंत्री ने शहबाज़ शरीफ से अलग राये रखी है. उन्होंने कहा है कि भारत से बातचीत करने का यह सही वक्त नहीं है. पीएम शहबाज शरीफ ने इस बारे में मुझसे कोई मशविरा नहीं लिया. 

POK पूर्व प्रधानमंत्री और मुस्लिम लीग के नेता राजा फारूक हैदर ने जियो न्यूज के प्रोग्राम कैपिटल टॉक में बातचीत के लिए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के भारत से बातचीत करने के बयान पर कहा कि भारत को बातचीत के लिए दावत देने से पहले उनसे सलाह नहीं ली गई. इसके अलावा उन्होंने इस मुद्दे अपनी राये अलग रखते हुए कहा कि यह वक्त भारत से बातचीत के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है. 

पाकिस्तान में 271 सांसदों और विधायकों पर गिरी चुनाव आयोग की गाज; हल्के में ले रहे थे आदेश

बता दें कि अरब मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने पीएम नरेंद्र मोदी को बातचीत की पेशकश की थी और कहा था कि वह पाकिस्तान और भारत इस मुश्किल से बाहर निकलें. उन्होंने आगे कहा था कि पाकिस्तान और भारत ने 3 जंगे लड़ीं और उन्हें भुखमरी व बेरोजगारी के अलावा कुछ नहीं मिला. लोग गरीबी का जीवन जीने को मजबूर थे, अब हमें इसे रोकना होगा, इसलिए मतभेदों को दूर करने के लिए दोनों देशों को गंभीरता से सोचना होगा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news