ईसाई पादरी के बाद इस मशहूर हस्ती ने कबूल किया इस्लाम, कही दिल जीत लेने वाली बात
Advertisement

ईसाई पादरी के बाद इस मशहूर हस्ती ने कबूल किया इस्लाम, कही दिल जीत लेने वाली बात

Islam News: ब्रिटिश मशहूर शेफ मार्को पियरे व्हाइट के बेटे ने भी इस्लाम कबूल कर लिया है. साथ ही कहा है कि उन्हें इस्लाम से सब कुछ हासिल हुआ. 

ईसाई पादरी के बाद इस मशहूर हस्ती ने कबूल किया इस्लाम, कही दिल जीत लेने वाली बात

Marco Pierre White Junior: हाल ही में कैलिफोर्निया के मशहूर पादरी हिलारियन हेगी (Hilarion Heagy) ने इस्लाम कबूल किया है और इस्लाम की तारीफ में बहुत सी बातें कही हैं. अब खबर आ रही है कि ब्रिटेन के मशहूर के शेफ मार्को पियरे व्हाइट (Marco Pierre White) के बेटे मार्को पियरे व्हाइट जूनियर ने भी इस्लाम अपना लिया है. उन्होंने इस्लाम को लेकर कहा है कि इस मज़हब ने बुरे कामों से दूर रखने में काफी मदद की है. 

28 वर्षीय मार्को पियरे व्हाइट जूनियर अगस्त 2022 में चोरी, चाकू, हेरोइन रखने जैसे 14 संगीन जुर्मों में दोषी ठहराए गए थे. इसके लिए उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. लेकिन फिलहाल वो जेल से बाहर हैं और उन्होंने इस्लाम कबूल कर लिया है. मार्को जूनियर महज़ 13 साल की उम्र से ही नशीले पदार्थों की लत पड़ गए थे. अब उनका कहना है कि वो कभी भी ड्रग्स को हाथ नहीं लगाएंगे. 

यह भी पढ़ें:
कौन हैं पादरी हिलारियन हेगी? जिन्हें कुरान की आयत ने बना दिया मुसलमान

देखिए VIDEO:

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि इस्लाम ने उन्हें सब कुछ हासिल करने में मदद की है. उन्होंने कहा कि मैंने खुद पर करीब 1 मिलियन डॉलर से ज्यादा खर्च कर किए हैं. इसके अलावा मैं करीब 17 बार रिहैब में रह चुका है. मैंने सब कुछ किया लेकिन कुछ भी हासिल नहीं हुआ लेकिन इस्लाम ने मुझे अच्छी शिक्षा दी और बुरे कामों से दूर रखा. 

बता दें कि हाल ही में पादरी हिलारियन ने इस्लाम कबूल किया था. उन्होंने इस्लाम को लेकर कहा था कि इस्लाम कबूल करने के बाद वो बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं. साथ ही उन्हें शांति का एहसास हो रहा है. उन्होंने कहा कि इस्लाम अपनाने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है जैसे कि मेरी घर वापसी हुई है और मुस्लिम समाज की तरफ से मुझे जो मेहमान नवाज़ी मिल रही है मैंने उसकी कभी कल्पना भी नहीं की थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news