Actor Firoz Khan Death; 'भाभीजी घर पर हैं' के अदाकार फिरोज खान का निधन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2260582

Actor Firoz Khan Death; 'भाभीजी घर पर हैं' के अदाकार फिरोज खान का निधन

Actor Firoz Khan dies: अदाकार फ़िरोज़ खान 'भाभीजी घर पर हैं' में अपने शानदार अदाकारी और अमिताभ बच्चन की नकल करने के लिए जाने जाते हैं.  फ़िरोज़ ने कई टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में काम किया है. 

 

अदाकार फ़िरोज़ खान

मुंबई: अमिताभ बच्चन की नकल उतारने के लिए मशहूर 'भाभीजी घर पर हैं' के अदाकार फिरोज खान (actor Firoz Khan dies ) का दिल का दौरा पड़ने से का 23 मई को मौत हो गयी. 
वो उत्तर प्रदेश के बदायूँ जिले से ताल्लुक रखते थे. उनकी मौत बदायूँ  में उनके आवास पर हुई है.  

मिमिक अदाकार फ़िरोज़ खान (actor Firoz Khan dies ), 'भाभीजी घर पर हैं' में अपने शानदार अदाकारी और अमिताभ बच्चन की नकल करने के लिए जाने जाते हैं.  फ़िरोज़ ने कई टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में काम किया है. उन्हें 'भाबीजी घर पर हैं', 'जीजा जी छत पर हैं', 'साहेब बीबी और बॉस', 'हप्पू की उलटन पलटन' और 'शक्तिमान' में देखा गया था.  इसके अलावा उन्होंने सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट अल्बम 'थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे' समेत कई फिल्मों में भी काम किया है. 

बताया जा रहा है कि फिरोज पिछले कुछ वक़्त से बदांयू में थे और शहर में रहकर कई प्रोग्राम में हिस्सा ले रहे थे. फ़िरोज़ खान ने अपनी आखिरी पेशकश 4 मई को मतदाता महोत्सव में बदायूँ क्लब में दी थी, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था.  वह सोशल मीडिया से भी जुड़े रहते थे. उनका आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बिग बी की नकल करते हुए उनके वीडियो से भरा हुआ है. 

इससे पहले, 'शो भाभीजी घर पर हैं ' के एक और अभिनेता, दीपेश भान का 2022 में निधन हो गया था.

Trending news