परिवार ने की दीवानगी की सारी हदें पार, अमिताभ बच्चन के प्यार में कर दिया कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1326916

परिवार ने की दीवानगी की सारी हदें पार, अमिताभ बच्चन के प्यार में कर दिया कुछ ऐसा

महानायक अमिताभ बच्चन की दीवानगी का ये किस्सा काफी चर्चा में है.दरअसल अमेरिका में रह रहे एक इंडियन परिवार ने अमिताभ बच्चन की काफी महंगी मूर्ति बनवाई है. इस मूर्ति में करीब 60 लाख रुपयों का खर्चा आया है.

परिवार ने की दीवानगी की सारी हदें पार, अमिताभ बच्चन के प्यार में कर दिया कुछ ऐसा

Amitabh Bachchan Statue in USA: फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन के चाहने वालों की संख्या सिर्फ भारत में ही नहीं दुनियाभर में मौजूद है. बिग बी से पुकारे जाने वाले अमिताभ बच्चन की दीवानगी अलग ही लेवस पर पहुंच चुकी है. तभी तो इंडियन फैमिली ने अपने अमेरिका के घर के बाहर 60 लाख रुपए खर्च कर के एक मूर्ति बनवा डाली. जो अब एक सैल्फी स्पॉट बन चुका है. इसे देखने के लिए सैकड़ों लोग पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड पर मंडराए संकट से डरे शाहरुख खान, ठुकरा दिया Don-3 का ऑफर!

महानायक की दीवानगी

बता दें कि ये परिवार भारत का ही है लेकिन यह अमेरिका के न्यू जर्सी की एडिसन सिटी में जाकर बस गए हैं लेकिन अमेरिका जाने के बाद भी भारतीय महानायक की दीवानगी इनके दिलों से खत्म नहीं हुई. सेठ परिवार अमीताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन है इसीलिए इस परिवार ने अपने घर के बाहर इतनी महंगी मूर्ति बनवा दी है. इतना ही नहीं ये परिवार अमिताभ बच्चन को भगवान की तरह पूजते हैं. उन्होने मूर्ति लगवाने पर कहा कि हालांकि अमेरिका में प्रतिमा लगवाना आसान नहीं था, इस काम में काफी चैलेंजिज़ का सामना करना पड़ा लेकिन आख़िर कार कामयाबी मिली.जिससे वो काफ़ी ख़ुश हैं.

यह भी पढ़ें: शुभमन को पसंद आती हैं सारा नाम की लड़कियां, तेंदुलकर को नहीं खान को कर रहे डेट

ट्वीट कर दी जानकारी

परिवार ने अपने नए घर के बाहर अमिताभ बच्चन की इस मूर्ति को लगाया है, जिसमें अमिताभ अपने सिग्नेचर स्टाइल में बैठे दिख रहे हैं. काले रंग के सूट में एक पैर पर हाथ रखकर बैठे अमिताभ की ये प्रतिमा लगाई गई है. इस दौरान सेठ परिवार के अलावा वहां कई लोग मौके पर मौजूद रहे तस्वीरें शेयर करते हुए गोपी सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'एडीसन एनजे यूएसए में हमारे नए घर के बाहर शनिवार 27 अगस्त को हमनें सिनियर बच्चन मूर्ति रखी. बच्चन की प्रतिमा के उद्घाटन समारोह में मिस्टर बच्चन के बहुत सारे प्रशंसकों ने भाग लिया.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news