American Plane Crash: पक्षी टकराने से क्रैश हुआ अमेरिकी सेना का विमान, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1356961

American Plane Crash: पक्षी टकराने से क्रैश हुआ अमेरिकी सेना का विमान, देखें वीडियो

American Plane Crash: एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यूएस प्लेन क्रैश होता दिखाई दे रहा है. आपको बता दें हादसा विमान से पक्षी टकराने के कारण हुआ है.

American Plane Crash: पक्षी टकराने से क्रैश हुआ अमेरिकी सेना का विमान, देखें वीडियो

American Plane Crash: एक पक्षी भी हवाई जहाज को गिरा सकता है. अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं है तो बता दें अमेरिका नौसेना का एक विमान पक्षी टकराने से रिहाईशी इलाके में क्रैश हो गया. इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. हालांकि पायलट पहले ही विमान से बाहर निकल गए थे. आपको बता दें ये घटना सितंबर 2021 में हुई थी. लेकिन इसका वीडिया अभी रिलीज किया गया है.

वीडियो हो रहा है इंटरनेट पर वायरल

इस हादसे का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो प्लेन के अंदर से बनाया गया हुआ है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक पक्षी अचानक प्लेन के फ्रंट मिरर पर आकर टकराता है. जिसके बाद प्लेन थोड़ी देर ही उड़ पाता है और फिर नीचे गिरने लगता है.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना पिछले साल 19 सितंबर की है. इस प्लेन में सीनियर पायलट के साथ ट्रेनी मौजूद थे. प्लेन जैसे ही रिहाईशी इलाकों के ऊपर पहुंचता है तो एक पंछी आकर उससे टकरा जाता है. जिसके कुछ मिनटो बाद प्लेन नीचे गिरने लगता है. यह एक ट्रेनी विमान T-45C Goshawk था. 

पक्षी टकराने के बाद रनवे पर उतारने की कोशिश

वीडियो में साफ सुना जा सकता है प्लेन से पंक्षी टकराने पर पायलट कहता है कि इमरजेंसी लैंडिग करनी होगी. लेकिन उसके बाद से ही विमान संतुलन खो देता है और नीचे गिरने लगता है. फिर अचानक ब्लास्ट हो जाता है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. लोग हैरान हैं कि विमान एक छोटे से पंक्षी से टकराकर कैसे गिर सकता है. बता दें अकसर यात्री विमानों की भी पंक्षी टकराने पर इमरजेंसी लैंडिग कराई जाती है. यह एक्शन इसी लिए लिया जाता है ताकि बीच सफर में कोई अनहोनी ना हो जाए.

Trending news