Viral Video: ब्लैक ड्रेस में शमा सिकंदर ने सिखाया डांस; यूजर बोले 'काली बिल्ली'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2481768

Viral Video: ब्लैक ड्रेस में शमा सिकंदर ने सिखाया डांस; यूजर बोले 'काली बिल्ली'

Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने एक वीडियो में अपने पति को डांस सिखाया है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. आप भी देखें शमा सिकंदर की ये वीडियो:

Viral Video: ब्लैक ड्रेस में शमा सिकंदर ने सिखाया डांस; यूजर बोले 'काली बिल्ली'

Viral Video: भारत की कई एक्ट्रेसेस ने विदेशी लोगों से शादी की है. इन एक्ट्रेसेस में शमा सिकंदर भी शामिल हैं. शमा सिकंदर ने अमेरिकन कारोबारी जेम्स मिलर से शादी की है. वह अपने हसबैंड के साथ काफी खुश हैं. वह अक्सर अपने पति के साथ बेहतरीन फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में शमा सिकंदर वह अपने पति जेम्स मिलर के साथ डांस करते हुए नजर आई हैं. उन्होंने ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. डांस वीडियो वायरल हो गया है. यूजर इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो:

 

वीडियो में क्या है?
वीडियो में देखा जा सकता है कि शमा सिकंदर ब्लैक ड्रेस में डांस कर रही हैं. शमा सिकंदर ने बेहद शालीन कपड़े पहने हैं. वह भारतीय गाने पर ठुमके लगा रही हैं. इस वीडियो में शमा सिकंदर के पति भी हैं. उन्होंने ब्लैक और रेड ड्रेस पहना हुआ है. शमा सिंकदर पहले गाने पर डांस करना शुरू करती हैं. इसके बाद अपने पति को डांस के लिए बुलाती हैं. शमा सिकंदर के पति भी डांस करते हैं लेकिन अच्छे स्टेप नहीं कर पाते. फिर शमा उन्हें डांस सिखाती हैं. इसके बाद दोनों खूब हंसते हैं. दरअसल शमा सिकंदर डांडिया पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.

यह भी देखें Shama Sikandar Video: पिंक ड्रेस में शमा सिकंद के डांस पर यूजर ने लुटाया प्यार; जमकल वायरल हो रहा वीडियो

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शमा सिकंदर ने लिखा है कि "जब देशी विदेशी से मिलते हैं." वीडियो 8 अक्टूबर का है. वीडियो को अब तक 47 हजार लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो पर ज्यादातर लोगों ने दिल और फायर कमेंट किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "दिल जीत लिया आपने." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "मेरी फेवरेट काली बिल्ली." एक और यूजर ने लिखा है कि "अद्भुत लुक यार."

कौन हैं शमा? 
शमा सिकंदर बॉलीवुड की एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता हैं. उन्होंनें हिंदी के साथ अंग्रेजी और कई दूसरी भारतीय भाषाओं में काम किया है. उन्हें साल 2003-2005 में 'ये मेरी लाइफ है' से पहचान मिली.

Trending news