राखी सावंत का पत्रकार को जवाब- 'कलमा पढ़ा है तो नमाज़ पढ़ना मेरा फर्ज बनता है'
Advertisement

राखी सावंत का पत्रकार को जवाब- 'कलमा पढ़ा है तो नमाज़ पढ़ना मेरा फर्ज बनता है'

Adil Khan: आदिल खान दुर्रानी से शादी करने वाली राखी सावंत ने इस्लाम कबूल कर लिया है. इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो कह रही हैं कि नमाज पढ़ना उनका फर्ज़ है. 

File PHOTO

Rakhi Sawant: अक्सर अपने वीडियोज और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड डांसर, एक्टर राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक पत्रकार से बात करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस राखी सावंत कह रही हैं, "कलमा पढ़ा है तो फिर नमाज़ पढ़ना मेरा फर्ज़ बनता है." एक पत्रकार से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा, 'मेरे पति मुस्लिम हैं और मैंने कलमा पढ़ा है, इसलिए नमाज़ पढ़ना मेरा फर्ज बन जाता है. मैं नमाज़ पढ़ती हूं और अपने खुदा से भी दुआ करती हूं. मुझे कोई नहीं रोक सकता.'

इससे पहले एक मीडिया वार्ता में राखी सावंत ने कहा था कि वह अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ हनीमून से पहले उमराह के लिए जाएंगी. उनके इस बयान का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में भी उन्होंने एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए उमराह पर जाने की बात कही थी. जिसका वीडियो सामने आया था. वीडियो में पत्रकार ने राखी के पति आदिल खान दुर्रानी से पूछा कि आप राखी को हनीमून पर कहां लेकर जा रहे हैं? जिस पर आदिल खान ने बताया कि हम हनीमून को लेकर कुछ प्लान कर रहे हैं, हालांकि राखी ने साफ किया कि आदिल अभी मुझे कहीं नहीं लेकर गए लेकिन हम पहले उमराह के लिए जाएंगे. 

'पठान' पर कंगना रनौत के बदले सुर, तेवर दिखाते हुए बोली- गूंजेगा तो यहां जय श्री राम ही

राखी ने कहा कि 'उमराह बहुत जरूरी है क्योंकि एक बार वहां जाकर रिश्ता मजबूत हो गया तो कायनात उसे तोड़ नहीं सकती. क्योंकि जिसे अल्लाह ने जोड़ा है, उसे कोई इंसान नहीं तोड़ सकता', जिस पर आदिल ने भी माना कि हमें उमराह जरूर करना चाहिए. याद रहे कि राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से दूसरी शादी की है, जबकि उन्होंने इस्लाम कबूल कर लिया और अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया.

अहम मोड़ पर सुनवाई, फिर भी कोर्ट ने Jacqueline Fernandez को दी ये बड़ी राहत

हाल में उन्होंने दरगाह पर चादर भी चढ़ाई. अपनी शादी और मां की सलामती के लिए दुआ करने राखी सावंत दरगाह पहुंचीं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक चादर खरीद रही थीं. इसके अलावा कह रही हैं कि आदिल खान के साथ मेरी अभी शादी हुई है और मैं पहली बार चादर चढ़ाने चाहती हूं, मेरी दुआएं कबूल हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news