Pathaan Review: पठान के डायरेक्टर ने कर दिया बड़ा खेला, अब विरोध किया तो मेहनत होगी बरबाद
Advertisement

Pathaan Review: पठान के डायरेक्टर ने कर दिया बड़ा खेला, अब विरोध किया तो मेहनत होगी बरबाद

Pathaan Review: फिल्म पठान के रिव्यू सामने आ रहे हैं. ऐसे में यह खबर पठान के विरोधियों के लिए बहुत जरूरी है. देखिए

File PHOTO

Pathaan Review: पठान फिल्म हिंदुस्तान समेंत अन्य 100 से ज्यादा देशों में रिलीज हो चुकी है. कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म आज सारे रिकॉर्ड्स ब्रेक करेगी. शाहरुख खान के फैंस में फिल्म पठान को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि कुछ लोग अभी भी इस फिल्म का विरोध करने में लगे हुए हैं. लोग एक दूसरे को धर्म की कसमें देकर फिल्म ना देखने और बहिष्कार करने की अपील कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग ये नहीं जानते कि जिस सीन को लेकर विवाद खड़ा हुआ था वो सीन फिल्म से काट दिया है. 

पठान का क्यों विरोध कर रहे हैं लोग?
दरअसल फिल्म पठान का जब पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुई था तो उसमें दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी हुई थी. जिसको लेकर हिंदू संगठनों भावनाएं आहत होने की बात कहते हुए फिल्म का बहिष्कार करने की बात कही थी. इसमें भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेता भी शामिल हैं. इस विवाद की वजह से फिल्म के गाने और ट्रेलर को यूट्यूब पर इतनी बार देखा गया कि रिकॉर्ड्स बन गए. 

Pathaan Movie First Review: 'बॉयकॉट करने जैसे कुछ नहीं, शाहरुख, जॉन और सलमान ने फाड़ दिया पर्दा'

विरोध की कोई वजह नहीं?
फिल्म पठान का विरोध करने वालों के लिए यह खबर है कि वो बेवजह इस फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं. दरअसल टीवी-9 ने अपने रिव्यू में बताया है कि जिस दीपिका पादुकोण के जिस सीन को लेकर विवाद खड़ा हुआ था वो काट दिया गया है. हालांकि दीपिका भगवा रंग की बिकिनी जरूर दिखेंगी लेकिन जिस सीन में शाहरुख के साथ रोमांस कर रहे हैं वो फिल्म में नहीं है. ऐसे में अब विरोध करने की वजह नहीं बनती. 

Pathaan Movie Leaked: रिलीज से पहले लीक हुई 'पठान', इन वेबसाइटों पर है मौजूद? कमाई पर पड़ेगा भारी फर्क

बता दें कि फिल्म को लेकर अभी भी कई जगहों पर विरोध जारी है. ताजा घटना उत्तर प्रदेश आगरा में सामने आई है. यहां हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को आगरा में फिल्म के पोस्टरों पर स्यारी फेंकी और उन्हें फाड़ा भी. हिंदू महासभा के नेता संजय जाट ने कहा कि संगठन किसी कीमत पर ‘पठान’ फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देंगे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news