कॉमनवेल्थ नहीं खेल पाएंगे नीरज, अब डीपी मनु और रोहित यादव से है भारत को उम्मीदें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1274658

कॉमनवेल्थ नहीं खेल पाएंगे नीरज, अब डीपी मनु और रोहित यादव से है भारत को उम्मीदें

Neeraj Chopra out from Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स से पहले भारत की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. क्योंकि ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा जख्मी हैं और वो कॉमनवेल्थ गेम्स में नहीं खेल पाएंगे.

File PHOTO

Neeraj Chopra/Commonwealth Games: भारत को ओलंपिक में गोल्ड मैडल दिलाने वाले स्टार प्लेयर नीरज चोपड़ा को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल नीरज चोपड़ा 28 जुलाई से शुरू होने वाले कॉमन वेल्थ गेम्स में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. क्योंकि हाल ही में नीरज चोपड़ा ने जिस टूर्नामेंट में देश के सिल्वर मैडल जिताया है, वहां वो जख्मी हो गए थे. इसी कारण वो कॉमन वेल्थ गेम्स में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. बताया जा रहा है कि नीरज चोपड़ा को एक महीने का आराम करने के लिए कहा गया है. 

वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के दौरान लगी चोट

नीरज चोपड़ा को अमेरिका में वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के दौरान फाइनल मुकाबले में चोट लगी है. नीरज चोपड़ा की फाइनल के दौरान की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है. जिसमें वो जांघ पर पट्टी बांधते दिखाई दे रहे हैं. कॉमनवेल्थ में ना खेलने की पुष्टि इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी राजीव मेहता ने की है. उन्होंने कहा कि नीरज चोपड़ा WAC में चोट लगने के कारण कॉमनवेल्थ गेम्स में नहीं खेल पाएंगे. 

यह भी देखिए:
LIVE: Pak vs SL 2nd Test में फेल हुए बाबर आजम, पाकिस्तान की पूरी टीम 231 पर आउट

डीपी मनु और रोहित यादव फेंकेंगे भाला

कॉमनवेल्थ मुकाबलों में नीरज चोपड़ा का मैच 5 अगस्त को होना था और हर भारतीय उनसे बहुत उम्मीदें थी. क्योंकि नीरज चोपड़ा ने लगभग हर टूर्नामेंट में अपने आपको साबित किया और हिंदुस्तान के झोली मैडल भी डाला है. लेकिन अब उनके ना खेलने से उनके फैंस में बहुत मायूसी है. कॉमन वेल्थ गेम्स में हिंदुस्तान की तरफ से अब डीपी मनु और रोहित यादव भाला फेंकेंगे. इन दोनों जांबाज़ों पर ही जेवलिन थ्रो में पूरे भारत की नज़रे टिकी हैं. 

यह भी देखिए:
T20 World Cup 2022 में सचिन-सहवाग की कमी पूरी करेगा यह बल्लेबाज, जानें टीम के लिए क्यों है जरूरी

Kargil Vijay Diwas: कारगिल विजय दिवस की 23वीं सालगिराह पर जानें कारगिल के किस्से

Trending news