MP Indore: चोरी के इल्ज़ाम में नाबालिग़ लड़कों को गाड़ी से बांधकर घसीटा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1415978

MP Indore: चोरी के इल्ज़ाम में नाबालिग़ लड़कों को गाड़ी से बांधकर घसीटा

Minor boys tied to a car and dragged in Indore Madhya Pradesh: यह वाक़्या मध्य प्रदेश के इंदौर ज़िले का है, जहां लोगों ने चोरी करने के शक पर दो लड़कों को पकड़कर न सिर्फ उनकी पिटाई की बल्कि उन्हें गाड़ी से बांधकर घसीटा भी गया.

चारपहिया गाड़ी के पीछे नाबालिग़

इंदौरः अभी कुछ दिनों पहले ओडिशा का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें बक़ाया न चुकाने पर एक नौजवान को गाड़ी से बांध कर उसे दौड़ाया जा रहा था. अब ऐसा ही एक वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है. इंदौर की एक सब्ज़ी मंडी में सनीचर को कुछ लोगों ने नक़दी चोरी के इल्ज़ाम में दो नाबालिग़ लड़कों को मुबय्यना तौर पर (कथित रूप से) क़ैदी बनाकर उनके साथ मार-पीट की गई. बाद में दोनों लड़कों को छोटी चारपहिया गाड़ी से बांधकर पीटा गया और उन्हें कुछ दूर तक घसीटा भी गया.

गाड़ी से नक़दी चुराने का इल्ज़ाम
ACP निहित उपाध्याय ने बताया कि खंडवा ज़िले के सब्ज़ी कारोबारी सुनील वर्मा माल ढुलाई के काम आने वाली छोटी गाड़ी से प्याज़ की बोरियां लेकर इंदौर की फल-सब्ज़ी मंडी पहुंचे थे. 13 साल और 17 साल के दो नाबालिग़ लड़कों पर इल्ज़ाम है कि उन्होंने इस गाड़ी में रखी नक़दी चोरी कर ली. दोनों लड़कों को चोरी के शक में पकड़कर उनके साथ मारपीट की गई. 

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल 
इस बीच, वाक़्य का एक वीडियो भी सामने आ गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें साफ दिख रहा है कि सब्ज़ी मंडी में दोनों लड़के रस्सी के सहारे गाड़ी से बंधे ज़मीन पर पड़े हैं. उन्हें लोग गालियां दे रहे हैं और पूछताछ कर रहे हैं कि चोरी की नक़दी कहां छुपा रखी है? वीडियो में यह भी नज़र आ रहा है कि अचानक गाड़ी चलने लगती है और दोनों लड़के ज़मीन पर कुछ दूर तक घिसटते हैं, तभी वहां मौजूद लोग शोर मचाकर गाड़ी रुकवा देते हैं. एसीपी ने कहा, ’’नाबालिग़ लड़कों के साथ लोगों का बर्ताव बेहद अफसोसनाक है. वाक़्य का वीडियो देखकर इन लोगों की पहचान की जाएगी और उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.’’ 

ऐसी ख़बरों के लिए विज़िट करें zeesalaam.in 

Trending news