Ind Vs WI 3rd ODI: भारत को 39 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ने से रोक सकती है बारिश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1275960

Ind Vs WI 3rd ODI: भारत को 39 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ने से रोक सकती है बारिश

India vs West Indies 3rd ODI: भारत और वेस्ट इंडीज के दरमियान आज सीरीज़ का आखिरी और तीसरा वनडे मुकाबला होना है. भारत के पास वेस्ट इंडीज को उसी के देश में पहली बार क्लीन स्वीप करने का बेहतरीन मौका है लेकिन इस मैच में बारिश एक बड़ी बाधा बन सकती है

File PHOTO

India Vs WI 3rd ODI: भारत और वेस्ट इंडीज के दरमियान आज वनडे सीरीज़ का तीसरा और आखिरी मुकाबला होना है. भारतीय टीम ने इससे पहले हुए दोनों मैचों में ज़बरदस्त जीत हासिल की हुई है और सीरीज़ में में 2-0 से अजय बढ़त बनाकर रखी हुई है. आज यानी बुधवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में होने वाले तीसरे मैच में भी जीत दर्ज कर क्लीन स्वीप करना चाहेगी. अगर भारतीय टीम ऐसा करने में कामयाब होती है फिर 39 वर्ष पुराना रिकॉर्ड टूट जाएगा. 

शाम 7 बजे शुरू होने वाला यह मुकाबला भारतीय टीम के लिए इस वजह से खास है क्योंकि भारत अगर यह मैच जीत जाती है तो वह 39 साल में पहली बार वेस्ट इंडीज़ टीम को उसके घर में किसी वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करेगी. बता दें कि भारत ने साल 1983 में द्विपक्षीय सीरीज़ खेली थी, तब से अब तक 11 बार आमने सामने हो चुके हैं और 6 बार भारत ने सीरीज़ पर भी कब्जा किया है लेकिन एक बार भी क्लीन स्वीप नहीं कर पाई है. इसलिए भारत के पास यह सुनहरा मौका है. लेकिन भारत को यह रिकॉर्ड बनाने या ना बनाने में बारिश बड़ा किरदार अदा कर सकती है. क्योंकि अभी तक के अपडेट के मुताबिक बारिश की भारी संभावना जाहिर की जा रही है. 

यह भी देखिए:
LIVE: Pak vs SL 2nd Test में श्रीलंका ने पाकिस्तान पर बनाई मजबूत पकड़, 323 रनों से आगे

मौसम से संबंधित जानकारी ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने भी दी है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैदान की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें भारी बारिश दिखाई दे रही है. साथ ही ग्राउंड को कवर्स किया हुआ है. इसके अलावा मौसम विभाग की तरफ से बुधवार को 80 फीसद बारिश की संभावना जाहिर की गई है. बताया जा रहा है कि दिनभर बादल छाए रहेंगे और ठहर-ठहरकर बारिश होती रहेगी. 

तीसरे वनडे के लिए भारत की संभावित टीम:
शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युज़वेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा.

देश, दुनिया मनोरंजन और खेल जगत की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: www.zeesalaam.in

शिक्षक दिखा रहा था छात्रा को अश्लील वीडियो, परिजनों ने की ऐसी हालात, देखिए VIDEO:

Trending news