Hania and Diljit Video: Dil-Luminati में स्टेज पर एक साथ दिखे दिलजीत और हानिया आमिर; देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2460200

Hania and Diljit Video: Dil-Luminati में स्टेज पर एक साथ दिखे दिलजीत और हानिया आमिर; देखें

Hania and Diljit Video: हानिया आमिर और दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों लंदन में एक साथ स्टेज शेयर करते दिख रहे हैं. पूरी वीडियो देखें.

Hania and Diljit Video: Dil-Luminati में स्टेज पर एक साथ दिखे दिलजीत और हानिया आमिर; देखें

Hania and Diljit Video: गायक दिलजीत दोसांझ ने अपने चल रहे दिल-लुमिनाती टूर के तहत लंदन, यूके के ओ2 एरिना में परफॉर्म किया. बर्मिंघम में एड शीरन के साथ मिलकर काम करने के बाद दिलजीत ने रैपर बादशाह के साथ हाथ मिलाया. शुक्रवार को पाकिस्तानी अदाकारा हनिया आमिर भी इस शो का हिस्सा होती दिखाई दीं. इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

हानिया आमिर और दिलजीत दोसांझ की वीडियो वायरल

एक वीडियो में दिलजीत हनिया को इशारा करते हुए और प्रशंसकों के बीच से उन्हें स्टेज पर इनवीटेशन देते दिख रहे हैं. मुस्कुराते हुए हनिया अपने हाथ जोड़ती हैं और अपना सिर हिलाती हैं. दिलजीत की गुजारिश पर वह मंच पर चली जाती हैं और इस दौरान दिलजीत उन्हें 'सुपरस्टार' कह कर संबोधि करते हैं. 

दिलजीत ने की हानिया की तारीफ

उनके स्टेज पर जाते ही दिलजीत अपना हिट गाना लवर गाते हैं. जिस पर हनिया ताली बजाकर मुसकुराती हुई दिखती हैं. इस दौरान दिलजीत हानिया के कंधे पर हाथ रख कर गाना गाते दिखाई दिए. दिलजीत ने जब उन्हें माइक दिया तो उन्होंने कहा, "बहुत-बहुत शुक्रिया. हाय, लंदन. शुक्रिया बहुत-बहुत आपका. हम सभी को यहां बुलाने और हमारा मनोरंजन करने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया" जैसे ही हानिया मंच से उतरीं, दिलजीत ने पंजाबी में उनसे कहा, "मैं आपका और आपके काम का प्रशंसक हूं. आप कमाल का काम कर रही हैं. शुक्रिया, आने के लिए शुक्रिया. आप आईं, इसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. शुक्रिया, इसकी सराहना करता हूं."

 

हानिया आमिर ने शेयर किया इंस्टाग्राम पोस्ट

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर और दिलजीत दोसांझ का यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. पाकिस्तानी अदाकारा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट भी शेयर की. उन्होंने लिखा, "जादू (हाथ जोड़ने वाली इमोजी)" और दिलजीत को टैग किया. हनिया दिलजीत की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं क्योंकि वह अक्सर दिलजीत के गानों पर लिप-सिंक करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती हैं.

Trending news