Rapido राइड के दौरान ड्राइवर ने की गंदी हरकत, महिला ने पोस्ट कर बयान की पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1791160

Rapido राइड के दौरान ड्राइवर ने की गंदी हरकत, महिला ने पोस्ट कर बयान की पूरी कहानी

Rapido राइड के दौरान एक ड्राइवर ने हास्तमैथुन करने लगा. इससे महिला सवारी परेशान हो गई. उसने ऑनलाइन इसका खुलासा किया है.

 

Rapido राइड के दौरान ड्राइवर ने की गंदी हरकत, महिला ने पोस्ट कर बयान की पूरी कहानी

Rapido News: बेंगलुरु पुलिस ने रैपिडो के साथ राइड बुक करने वाली एक महिला कार्यकर्ता का यौन उत्पीड़न करने के मामले में रैपिडो बाइक टैक्सी ड्राइवर की तलाश शुरू की है. सोशल मीडिया पर महिला की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए बेंगलुरु पुलिस विभाग ने एसजे पार्क पुलिस स्टेशन को मामले की जांच करने की हिदायत दी. घटना शुक्रवार की बताई गई है. महिला कार्यकर्ता ने कहा कि आरोपी उसे व्हाट्सएप पर ब्लॉक करने के बाद लगातार कॉल कर रहा है.

महिला कार्यकर्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया, "आज, मैं टाउन हॉल बेंगलुरु में मणिपुर हिंसा विरोध प्रदर्शन के लिए गई और Rapido Bike ऐप पर एक सवारी बुक की. मैं घर वापस जाने के लिए ऑटो लेने की कोशिश कर रही थी. हालांकि, कई बार ऑटो कैंसिलेशन की वजह से मुझे इसके बजाय एक बाइक का ऑप्शन चुनना पड़ा." 

पीड़िता ने बताया, "हैरानी की बात यह है कि ड्राइवर एक अलग बाइक पर आया, उसने बताया कि रैपिडो बाइक ऐप पर पंजीकृत बाइक की सर्विसिंग चल रही है. मैंने इस ऐप के माध्यम से अपनी बुकिंग की." राइड के दौरान, हम एक सुदूर इलाके में पहुंचे, जहां आसपास कोई दूसरी गाड़ी नहीं थी. चौंकाने वाली बात यह है कि ड्राइवर एक हाथ से बाइक चलाने लगा और अनुचित व्यवहार (बाइक चलाते समय हस्तमैथुन) करने लगा. अपनी सुरक्षा के डर से, मैं पूरी घटना के दौरान चुप रही."

"मैंने अपने घर की लोकेशन को गुप्त रखने के लिए उसे डेस्टिनेशन 300 मीटर पहले छोड़ने के लिए कहा. एक बार जब राइड ख़त्म हो गई, तो उसने मुझे लगातार व्हाट्सएप पर कॉल करना और मैसेज करना शुरू कर दिया, जिसके चलते मुझे उसका नंबर ब्लॉक करना पड़ा." पीड़िता ने रैपिडो बाइक ऐप पर भी सवाल उठाए. उसने कहा "कंपनी बैकग्राउंड वेरिफिकेशन के लिए क्या उपाय कर रही है?" 

पीड़िता ने कहा कि "यूजर की सुरक्षा सबसे पहली अहमियत होनी चाहिए. पहले ये तय करें कि आपकी सर्विस में पंजीकृत लोगों पर सेफ सफर तजुर्बे के लिए भरोसा किया जा सकता है. वह अब भी मुझे अलग-अलग नंबरों से कॉल करता रहता है!" बेंगलुरु पुलिस ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने इस ताल्लुक से जरूरी कार्रवाई करने के लिए एस जे पार्क पुलिस स्टेशन को सूचित कर दिया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Trending news