BJP की गाड़ी के सामने भूलकर भी न आएं, मां की गोद खाली हो जाएगी: दिलीप घोष
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1431770

BJP की गाड़ी के सामने भूलकर भी न आएं, मां की गोद खाली हो जाएगी: दिलीप घोष

Dilip Ghosh Viral video: भाजपा के दिग्गज नेता ने एक सभा को खिताब करते हुए विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा की गाड़ी के सामने आने से पहले सोच लें, नहीं तो मां की गोद खाली हो जाएगी. 

File PHOTO

Dilip Ghosh Controversial Statement: पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को ने एक विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने एक सभा को खिताब करते हुए कहा,"अगर कोई उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश करता है, तो वह पहले जीवन बीमा करा कर आयें. भाजपा की गाड़ी के सामने भूलकर भी न आएं, मां की गोद खाली हो जाएगी." दिलीप घोष ने यह बयान पंचायत चुनाव में प्रचार के दौरान दिया है. उन्होंने पश्चिम मिदनापुर के केशियारी में एक सभा को खिताब करते हुए ममता बनर्जी पर हमले बोल रहे थे. लेकिन इस दौरान वो अपने शब्दों पर काबू ना पा सके और फिर विवादित बयान दे बैठे.

बता दें पश्चिम बंगाल में अगले वर्ष पंचायत चुनाव होने हैं. चुनाव से पहले भाजपा अपनी मजबूत पकड़ बनाना चाह रही है. इसी के तहत दिलीप घोष एक जनसभा को खिताब कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज टीएमसी पर करप्शन का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार राज्य में राशन के नाम पर लूट रही है. इस दौरान घोष ने टीचर्स भर्ती घोटाले में हुई गड़बड़ पर हमला करते हुए कहा कि जिन लोगों ने खाया है वो सीबीआई उनके पेट से बाहर निकालेगी.

Trending news