नोरा फतेही को नहीं, 'खुदा और मोहब्बत' की इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आर्यन!
Advertisement

नोरा फतेही को नहीं, 'खुदा और मोहब्बत' की इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आर्यन!

Aryan Khan With Pakistani Actress: नोरा फतेही के बाद अब आर्यन खान की पाकिस्तानी एक्ट्रेस का साथ तस्वीर वायरल हो रही है.

File PHOTO

Aryan Khan With Pakistani Actress Sadia Khan: पिछले दिनों शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) की बीच डेटिंग खबरें वायरल हो रही हैं. हालांकि उनपर अब विराम लग गया है. क्योंकि अब आर्यन की दूसरी एक्ट्रेस के साथ तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. वो भी हिंदुस्तानी नहीं बल्कि पाकिस्तानी हसीना के साथ आर्यन खान की तस्वीर वायरल हो रही है. इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का नाम है सादिया खान. अब कुछ लोग कह रहे हैं कि वो नोरा फतेही को नहीं बल्कि सादिया खान को डेट कर रहे हैं. 

यह तस्वीर खुद सादिया खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो एक सेल्फी है, जिसमें दाईं तरफ आर्यन खान और बाईं तरफ सादिया खान खड़ी हुई हैं. हालांकि अब इस तस्वीर को डिलीट कर दिया गया है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए स्क्रीनशॉट को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह फोटो दुबई में किसी नाइट आउट की है. तस्वीर में सादिया खान ने काले रंग के कपड़े पहने हैं जबकि आर्यन खान ने नीली जींस और सफेद जैकेट पहनी हुई है.

शॉर्ट ड्रेस में Oops Moment का शिकार हुई रश्मि देसाई, कैमरे में कैद हुआ 'गंदा पल'

इससे पहले आईफा अवॉर्ड समारोह में सलमान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी. हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक, भारतीय सोशल मीडिया पर इसी पार्टी की और तस्वीरें भी वायरल हुईं, जिससे पता चला कि पार्टी में करण जौहर, शाहरुख खान की बेटी सुहाना और नोरा फतेही भी मौजूद थीं. 

fallback

याद हो तो 35 साल की सादिया खान पाकिस्तानी ड्रामा 'खुदा और मोहब्बत' से मशहूर हुई थीं और उन्होंने ड्रामा में ईमान का किरदार निभाया था. दूसरी तरफ आर्यन खान भी भारतीय फिल्म जगत में अपना करियर शुरू करने के लिए तैयार हैं. वह अपनी मां गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' के बैनर तले एक वेब सीरीज लिख रहे हैं और डायरेक्ट भी करेंगे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news