Video Viral: शादी में रिश्तेदारों ने किया ऐसा धमाल कि धरती ही फट गई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1220278

Video Viral: शादी में रिश्तेदारों ने किया ऐसा धमाल कि धरती ही फट गई

Wedding Dance Video: हर लड़का- लड़की सोचता है कि जब उसकी शादी हो तो कुछ ऐसा हो कि जिंदगी भर के लिए यादगार बन जाएं. लेकिन जो इस शादी में हुआ वह किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा, शादी में लोग पूरे जोश में रहते हैं और जमकर नाचते हैं. लेकिन कभी कभी ज्यादा नाचना भी नुकसानदायक होता है. और मैं यह क्यों कह रहा हूँ? आपको पूरी खबर पढ़ने के बाद पता चल जाएगा. 

File photo

Wedding Relatives Dance Video:  शादी का सीजन आते ही सोशल मीडिया (Social Media) मजेदार वीडियो (Video) से गुलजार हो जाता है. इनमें कुछ वीडियो ऐसे हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है. जबकि, कुछ वीडियो को देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. इसी कड़ी में शादी में आए रिश्तेदार (Wedding Viral Video) का ऐसा वीडियो सामने आया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. क्योंकि, इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की जगह रिश्तेदारों ने डांस से धमाल मचा दिया है. इतना ही नहीं रिश्तेदारों ने इतना गदर मचा दिया कि डांस से धरती ही फट गई. 

रिश्तेदारों ने शादी को बनाया यादगार 
हर कपल अपनी शादी को खास और यादगार बनाना चाहते हैं. इसके लिए कपल तरह-तरह का जुगाड़ भिड़ाते रहते हैं पर यहाँ पर कपल के रिश्तेदारों ने जुगाड़ भिड़ाये हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में भी रिश्तेदारों ने डांस से उनकी शादी में माहौल बना दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह स्टेज पर सारे रिश्तेदार मस्ती में डांस कर रहे हैं. अचानक स्टेज पर डांस करते रिश्तेदारों ने तबाही मचाई. डांस करने वाले रिश्तेदार इस तरह से झूमे कि स्टेज में तबाही आई और स्टेज से सब के सब गिर पड़े.

Zee Salaam Video: 

Trending news