'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी, टीवी दुनिया में शोक की लहर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1397378

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी, टीवी दुनिया में शोक की लहर

Vaishali Thakkar Suicide: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'सुपर सिस्टर' और 'मनमोहिनी सीजन 2' में काम कर चुकी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर ली है. उन्हें उनकी अदाकारी के लिए याद किया जाता है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी, टीवी दुनिया में शोक की लहर

Vaishali Thakkar Suicide: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के खुदकुशी करने की खबर आ रही है. एक्ट्रेस ने इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. एक्ट्रेस ने आत्महत्या करने के बाद सुसाइड नोट छोड़ा है. पुलिस ने मामले की जांच करनी शुरू कर दी है. वैशाली महिदपुर उज्जैन से ताल्लुक रखती हैं. वह अपने ख्वाबों को पूरा करने के लिए मुंबई गईं थीं.

'ये है आशिकी' में किया काम

टीवी की दुनिया में वैशाली एक जाना माना नाम है. वह कई मशहूर शो में काम कर चुकी हैं. उन्होंने बिग बॉस में भी हिस्सा लिया है. वैशाली ने टीवी के मशहूर शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' से टीवी की दुनिया में कदम रखा. शो में उन्होंने संजना का रोल प्ले किया. वैशाली 'ये है आशिकी' में भी काम कर चुकी हैं. वह कुछ दिन जयपुर में रहीं उसके बाद वह इंदौर में रह रही थीं.

यह भी पढ़ें: 600 रुपये की साड़ी पहन, कंगना रनौत ने दिखाया जलवा, खुद बताई कीमत

इन शोज में मनवाया अपना लोहा

वैशाली ने 'ससुराल सिमर का' में अंजिल भारद्वाज का किरदार निभाया है. इसके लिए उनकी काफी तारीफ हो चुकी है. इसी शो से उन्हें बहुत ज्यादा मकबूलियत मिली थी. वैशाली ने 'सुपर सिस्टर', 'मनमोहिनी सीजन 2' में काम कर अपना लोहा मनवा चुकी हैं. 

क्या है मामला?

खबरों के मुताबिक आज सुबह देर तक जब एक्ट्रेस अपने कमरे से बाहर नहीं निकलीं तो उनके पिता ने जाकर कमरे में देखा. कमरे में एक्ट्रेस की लाश फंदे से लटकी मिली. इसके बाद घबराए पिता ने सारी जानकारी तेजाजी नगर पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. एक्ट्रेस के पासे से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें प्यार के मामले के साथ कई और दिक्कतों का जिक्र है. पुलिस में मामले की जांच शुरू कर दी है. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news