रामगंगा नदी में गिरी नई कार, चार लोगों की मौके पर मौत
Advertisement

रामगंगा नदी में गिरी नई कार, चार लोगों की मौके पर मौत

Bijnor Accident: उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर में मंगलवार की रात करीब 9 बजे एक कार रामगंगा नदी में गिर गई. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. हादसे में एक शख्स बच गया.

रामगंगा नदी में गिरी नई कार, चार लोगों की मौके पर मौत

Bijnor Accident: मंगलवार की रात को उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां रामगंगा नदी पर बने पुल से एक कार नदी में गिर गई. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. कार तकरीबन 35 फीट नीचे गिरी. कार के नदी में गिरते ही एक शख्स उसमें से कूद गया जिसे बाद में मकामी लोगों ने जिंदा बचा लिया. हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने कार को क्रेन की मदद से निकाला. 

चराों की हुई पहचान
सर्कल अधिकारी अर्चना सिंह ने बताया कि यह घटना हरेवली इलाके में मंगलवार रात को हुई. चारों की पहचान खुर्शीद (45), फैसल (25), राशिद (22), मारूफ (19) और सिकंदर के रूप में हुई. कार पर सवार पांच लोग शेरकोट इलाके में एक प्रदर्शनी से अपने गांव लौट रहे थे. हादसे में मारे गए लोगों की लाशों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

यह भी पढ़ें: Delhi-NCR Weather Forecast: दिल्ली-NCR में हुई बारिश, 27 जनवरी तक भारत के इन इलाकों में जारी रहेगी शीतलहर

रेलिंग तोड़कर गिरी कार
बताया जाता है कि जब का. रामगंगा नदी पर बने बुल को क्रॉस कर रही थी, उस वक्त बहुत कोहरा था. ऐसे में ड्राइवर का नियंत्रण कार से छूट गया. इसके बाद गाड़ी रेलिंग तोड़कर नदी में गिर गई. 

15 दिन पहले ली थी कार
हादसे के बाद मकामी लोग कार के पास पहुंचे. उन्होंने कार से कूदे शख्स को नदी से बाहर निकाल लिया. बाकी के लोग गाड़ी में ही फंस गए. जैसे-जैसे कार डूबी चारों लोगों की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने कार को बाहर निकलवाया और सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. इसके बाद सभी लोगों के परिवार को खबर दी गई. पुलिस का कहना है कि ग्राम प्रधान रऊफ अहमद ने 15 दिनों पहले नई कार खरीदी थी. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news