UP News: कॉलेज कैंपस में बिरयानी को लेकर भिड़े आमिर और जय; चिढ़ाने के लिए किया था तंज़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1779657

UP News: कॉलेज कैंपस में बिरयानी को लेकर भिड़े आमिर और जय; चिढ़ाने के लिए किया था तंज़

UP News : एसवी महाविद्यालय में बिरयानी को लेकर दो छात्र आपस में भिड़ गए. एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्कॉल करें.

UP News: कॉलेज कैंपस में बिरयानी को लेकर भिड़े आमिर और जय; चिढ़ाने के लिए किया था तंज़

UP News: कॉलेज कैंपस में बिरयानी ले जाने को लेकर बवाल हुआ है. बिरयानी को लेकर आमिर और जय दोनों आपस में भीड़ गए. जिसमें एक छात्र को गंभीर चोट लग गई. जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है. घटना गांधी पार्क थाना इलाके के एसवी महाविद्यालय के परिसर में घटी है.

प्रॉक्टर एसके सिंह ने बताया कि "एक विद्यार्थी हमारे यहां एनसीसी में एडमिशन फॉर्म लेने के लिए अंदर आया था. मैंने इसको रोका और पूछा कि एनसीसी का फॉर्म लेने के लिए आए हो तो तुम्हारे पास क्या आधार है. कोई आई कार्ड दिखाओ तो वह कोई प्रूफ नहीं दिखा पाया कि वह यहां का विद्यार्थी है. उससे मैंने कहा प्रॉपर यूनिफॉर्म में आओ. फिर हम तुमको बताएंगे कि तुम यहां कि विद्यार्थी हो. इसके बाद वह यहां से गेट के बाहर चला गया था."

आगे उन्होंने बताया कि "वहां दो लोगो मे किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. मुझे ये नहीं मालूम विवाद किस प्रकरण को लेकर हुआ. उसके बाद मार-पीट कर दोनों लोग अंदर आ गए. मैं उनके पीछे-पीछे था. कुर्सी लेकर उस लड़के ने जो हमारे यहां का विद्यार्थी बता रहा था तथाकथित उसका नाम अमीर है. इसने जो जय नाम का लड़का है उसके कुर्सी मार दी. इन दोनों में बाहर भी लड़ाई होती रही हैं. जब यह अंदर आए तो अंदर भी इन लोगों में मार- पिटाई हो रही थी. हम लोगों ने इनक बीच- बचाव करके अलग कर दिया. फिर दोनों लड़के बाहर चले गए. इसके बाद मौके पर पुलिस भी आ गई." 

वहीं बिरयानी लेकर आने के सवाल पर प्रॉक्टर ने बताया कि "आमिर के हाथ में पॉलिथीन लग रही थी. जब जय जो कॉलेज का छात्र है उसने पूछा कि तुम्हारी पॉलिथीन में क्या है तो उसने कहा कि यह तो बिरयानी है. उसको बुरा इसलिए लगा कि उसे चिड़ा रहा है. इस बात को लेकर इन दोनों में बाहर कोई बात हुई होगी इसी चीज को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और बाहर की लड़ाई होते होते एक दूसरे को मारते हुए कॉलेज के अंदर आ गए. इस दौरान हम ने पुलिस को तुरंत बुला लिया था."

Zee Salaam

Trending news