वकील की पत्नी का था ट्यूशन मास्टर से प्रेम संबंध; इमाम- प्रेमी के साथ मिलकर किया पति का कत्ल
Advertisement

वकील की पत्नी का था ट्यूशन मास्टर से प्रेम संबंध; इमाम- प्रेमी के साथ मिलकर किया पति का कत्ल

Lawyer murderd by wife along with Imam and lover in Bahraich UP: यह मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का है, जहां पुलिस ने एक वकील की हत्या के जुर्म में उसनकी पत्नी, प्रेमी और एक मस्जिद के इमाम को गिरफ्तार किया है.

अलामती तस्वीर

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के दरगाह शरीफ थाना इलाके में इतवार की सुबह संदिग्ध हालत में मिली एक वकील की लाश का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. इस मामले में मृतक की पत्‍नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
पुलिस ने दावा किया है कि वकील की पत्‍नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करा दी. अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने सोमवार को बताया कि इतवार की सुबह मृतक की पत्नी नुसरत जहां ने पति के कत्ल की जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि वकील इंतजार उल हक (40) रात को उनके साथ सोए थे, और सुबह उनका धारदार हथियार से गला कटा व सिर में चोट लगी लाश बगल के बेड पर ही मिली थी. 

अपने पति से अच्छे रिश्ते नहीं थे 
नुसरत ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. सिंह ने बताया कि पुलिस ने टीम बनाकर सर्विलांस की मदद से जांच शुरू की थी, जिसमें जानकारी मिली कि नुसरत जहां उर्फ गुलशुम (30) के अपने पति से अच्छे रिश्ते नहीं थे. इस बीच उसकी दोस्ती पास की मस्जिद के इमाम नदीम अहमद (23) से हो गई थी. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ से मालूम हुआ कि मुल्जिम नदीम नुसरत के घर बच्चों को अरबी-फारसी पढ़ाने आता था. इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि उसने नदीम के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और नदीम ने अपने दोस्त दाऊद के साथ मिलकर अधिवक्ता की हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि हत्या में शामिल दाऊद (20) मस्जिद का इमाम है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी सहित तीनों कथित हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना का त्वरित खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने 25 हजार रुपये इनाम देने का ऐलान किया है. 

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news