Kashmir में दो लोगों को फिर बनाया गया निशाना; दिलखुश की हुई मौत
Advertisement

Kashmir में दो लोगों को फिर बनाया गया निशाना; दिलखुश की हुई मौत

Kashmir Killings: कश्मीर के बड़गाम में मिलिटेंट्स ने दो नॉन लॉकल पर हमला किया है. दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों की तलाश की जा रही है.

Kashmir में दो लोगों को फिर बनाया गया निशाना; दिलखुश की हुई मौत

Kashmir Killings:  बडगाम में दो लोगों पर आतंकियों ने हमला कर दिया. जिनमें से एक शख्स के हाथ में गोली लगी है वहीं दूसरे के कंधे पर. जानकारी के मुताबिक घायल हुए एक शख्स ने दम तोड़ दियाा है. बताया जा रहा है कि दोनो शख्स कश्मीर के बाहर के रहने वाले थे. जो कश्मीर में बडगाम के चंदूरा इलाके में मजदूरी करते थे.

एक शख्स ने अस्पताल में ही दम तोड़ा

गोली लगने के बाद दोनों को लोगों को पास के ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था. जिसके बाद अब हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है. एसएमएचएस अस्पताल के डॉक्टर कंवलजीत सिंह ने बताया कि एक शख्स बुरी तरह  घायल था और उसकी मौत हो गई है. ज़राए के हवाले से खबर है कि मरने वाले शख्स का नाम 'दिलखुश' है जो बिहार का रहने वाला है.

आपको बता दें कश्मीर में पिछले कुछ दिनों पर लॉकल्स पर हमले हो रहे हैं. एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले 1 महीने में 8 से ज्यादा लोगों और 3 पुलिसकर्मियों पर हमले हुए हैं. आपको बता दें हालही में बडगाम में पंडित राहुल भच्च और कुलगाम की महिला अध्यापक की हत्या के खिलाफ काफी प्रदर्शन हुए थे. कश्मीर में चल रही किलिंग्स को लेकर कश्मीरी पंडितों की मांग है कि सभी हिंदू कर्मचारियों को सुरक्षित स्थान पर तैनात किया जाए

कश्मीर पुलिस ने किया ट्वीट

इस मामले को लेकर कश्मीर पुलिस ने ट्वीट किया है और जानकारी दी है कि आतंकियों मे दो बाहरी मज़दूरों पर बड़गाम के चंदूर  इलाके में हमला किया. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमें से एक ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया.

Zee Salaam Live TV

Trending news