Godse और Gandhi पर ये क्या बोल गए उत्तराखंड के पूर्व CM Trivendra Rawat?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1729482

Godse और Gandhi पर ये क्या बोल गए उत्तराखंड के पूर्व CM Trivendra Rawat?

Trivendra Singh Rawat statement on Gandhi and Godse:  नाथूराम गोडसे को लेकर लगातार विवाद होता रहता है. इस बार उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गोडसे को लेकर बयान दिया है.

Godse और Gandhi पर ये क्या बोल गए उत्तराखंड के पूर्व CM Trivendra Rawat?

Trivendra Singh Rawat statement on Gandhi and Godse: गोडसे को लेकर अकसर विवाद चलता रहता है. भारत में एक धड़ा है जो गोडसे को देश भक्त करार देता है और वहीं दूसरा धड़ा उसे महात्मा गांधी का कातिल कहता है. पिछले कुछ वर्षों में कई ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें नाथूराम गोडसे लोग सही बताते दिख रहे हैं. अब इस मसले पर उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान आया है. उन्होंने गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया है. रावत का कहना है कि हत्या एक अलग मुद्दा है लेकिन गोडसे को जितना समझा और पढ़ा वह एक देशभक्त था.

क्या बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत?

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से बातचीत के दौरान अमेरिका में राहुल गांधी के बयान को लेकर हमला बोला है. रावत ने कहा कि उनकी कोशिशों से कांग्रेस पार्टी को कोई मदद नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि राहुल ऐसा इसलिए बोल रहे हैं कि उनकी पार्टी की हालत बिगड़ रही है और वह हताश और मांसिक तनाव में हैं. जनता मांसिक तनाव से गुजर रहे शख्स को बिलकुल स्वीकार नहीं करेगी.

नाथूराम गोडसे को लेकर क्या बोले रावत?

नाथूराम गोडसे को लेकर उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, उनकी देशभक्ति पर कोई संदेह नहीं किया जा सकता है. लेकिन राहुल गांधी कौनसी गांधीवादी कर रहे हैं. गांधीजी ने स्वदेशी की बात की थी, राहुल कौनसे स्वदेशी की बात कर रहे हैं. ये जनेऊ कोट से बाहर लटकाकर गांधीवादी बनना चाहते हैं. राहुल गांधी देश की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके अलावा वह कुछ और नहीं कर सकते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें 7 जून को त्रिवेंद्र सिंह रावत बलिया के दौर पर थे. 

ये पहली बार नहीं है जब कोई देश में गोडसे की हिमायत में बोला हो. इससे पहले कई लीडरान का गोडसे के समर्थन में बयान आ चुका है. अब त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस बयान पर कांग्रेस क्या कहती है ये देखना होगा.

Trending news