Jammu Bus Accident: खाई में गिरी अमृतसर से कटरा जा रही बस, 10 की मौत 55 जख्मी
Advertisement

Jammu Bus Accident: खाई में गिरी अमृतसर से कटरा जा रही बस, 10 की मौत 55 जख्मी

Jammu Kashmir Bus Accident: जम्मू में एक बड़ा बस हादसा पेश आया है. यहां एक बस खाई में गिर जाने से 10 लोगों की मौत हो गई और 55 अन्य लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि बस अमृतसर से कटरा की तरफ जा रही थी

Jammu Bus Accident: खाई में गिरी अमृतसर से कटरा जा रही बस, 10 की मौत 55 जख्मी

जम्मू: जम्मू जिले में मंगलवार को एक बस के गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और 55 अन्य घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक घटना झज्जर कोटली इलाके में हुई, जब ड्राइवर ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया. बताया जा रहा है कि यह बस अमृतसर से कटरा शहर जा रहा थी. हादसे में घायल होने वाले लोगों को जम्मू में सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जम्मू के एसएसपी चंदन कोहली ने पत्रकारों को टोल की पुष्टि करते हुए कहा, "बचाव अभियान लगभग पूरा हो गया है और एसडीआरएफ की एक टीम भी मौके पर मौजूद है." उन्होंने कहा, "बस में निर्धारित सीमा से अधिक यात्री सवार थे, जिसकी जांच के दौरान जांच की जाएगी." गंभीर रूप से घायल चार यात्रियों को जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया है.

अफसरों ने बताया कि बस कटरा जा रही थी, तभी झज्जर कोटली इलाके में यह दुर्घटना हुई. बस में सवार तीर्थयात्री माता वैष्णो देवी मंदिर जा रहे थे. कटरा त्रिकुटा पहाड़ियों के ऊपर मौजूद मशहूर तीर्थस्थल के लिए आधार शिविर है. 

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में 21 मई को माता वैष्णो देवी के लिए तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस के पलट जाने से 27 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी और 24 लोग घायल हुए थे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news