Sonu Sood ने लोगों से की इस बच्चे को बचाने की अपील; इलाज में खर्च होंगे कई करोड़ रुपये
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1498675

Sonu Sood ने लोगों से की इस बच्चे को बचाने की अपील; इलाज में खर्च होंगे कई करोड़ रुपये

Sonu Sood in Ujjain: सोनू सूद ने बाबा महाकाल के मंदिर के दर्शन किए. जिसके बाद वह एक बच्चे से मिले जो बेहतद खतरनाक बीमारी से जूझ रहा है, और उसके इलाज में कई करोड़ रुपये खर्च होंगे.

Sonu Sood ने लोगों से की इस बच्चे को बचाने की अपील; इलाज में खर्च होंगे कई करोड़ रुपये

Sonu Sood in Ujjain: सोनू सूद अपनी दरयादिली के लिए जाने जाते हैं. वह अपनी ऑर्गेनाइजेशन के जरिए हजारों लोगों का इलाज करा चुके हैं. फिलहाल सोनू सूद महाकाल मंदिर पहुंचे थे, जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए. इस दौरान उन्हें पता लगा कि पास के ही इलाके में एक बच्चा है जो एक खतरनाक बीमारी से पीड़ित है. बस फिर क्या था वह उस बच्चे का हाल जानने निकल पड़े. जहां जाकर उन्हें पता लगा कि बच्चे को स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉफी नाम की एक बीमारी है. जिसके लिए उसे एक 16 करोड़ रुपये कीमत का इंजेक्शन लगना है.

सोनू सूद ने क्या कहा?

इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह अथर्व नाम के इस बच्चे की मदद करें. छोटी सी मदद इस बच्चे की जान बचा सकता है. इस दौरान सोनू सूद ने कहा कि वह भी इस बच्चे की मदद करेंगे. उन्होंने बच्चे के पैरेंट्स के फोन नंबर रख लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथर्व के परिवार वालो ने शिवराज सिंह चौहान, राहुल गांधी और प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगा चुके हैं. लेकिन अभी तक उसका इलाज नहीं हो पाया है.

क्या है स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉफी?

स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉफी एक ऐसी दिक्कत है जिसमें शरीरर की मासपेशियां कमजोर होने लगती हैं. जिसकी वजह से हाथ, पैर और दूसरे हिस्सों का मूवमेंट रुकने लगता है. इस बीमारी में हाथ पैर कमजोर दिखते हैं, मासपेशियां थर्राती हैं, हड्डियों का मुड़ने का खतरा रहता है और साथ ही कुछ कंडीशन में सांस लेने में दिक्कत होती है.

Zee Salaam Live TV

Trending news