बड़ा हादसा! ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की मौके पर मौत
Advertisement

बड़ा हादसा! ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की मौके पर मौत

Muzaffarnagar Accident: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक कार ट्रक से टकरा गई जिसकी वजह से इसमें सवार 6 लोगों की मौत हो गई.

बड़ा हादसा! ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की मौके पर मौत

Muzaffarnagar Accident: उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर में एक कार बस से टकरा गई. इसके नतीजे में 6 लोगों की मौत हो गई है. हादसा नेशनल हाइवे-58 पर छपार थाना इलाके के रामपुर चौराहा पर पेश आया. कार दिल्ली से हरिद्वार जा रही थी. 

खबरों के मुताबिक मंगलवार की सुबह कार पर सवार सभी लोग दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे. तभी छपार थाना के पास कार ट्रक से टकरा गई. ये हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई. 

हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार से सभी शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने ही हादसे में जान गवांने वालों के घर पर खबर दी. 

बताया जाता है कि यह हादसा सुबह 4 बजे हुआ. एक ट्रक हाइवे पर जा रहा था. तभी दिल्ली की एक कार ट्रक के पीछे जा घुसी. हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई. खार खून से लथ-पथ हो गी. मकामी लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी. कार में 6 लोग सवार थे.

हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची उसने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला. कार में सवार सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने सभी को मुर्दा करार दे दिया. इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

बताया जाता है कि कार बहुत तेज थी जिस पर ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर सका और हादसा हो गया. हादसे के बाद परिजनों के घर पर चीख पुकार मच गई. हदसे की तस्वीरें और वीडियो काफी भयावह हैं. 

हादसे के बारे में सीओ सदर विनायक कुमार गौतम ने बताया कि "एक कार तेजी से ट्रक ने नीचे घुस गई. कार को बाहर निकलवाया गया. जख्मियों को अस्पताल में भर्ती करया कराया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मुर्दा करार दे दिया. घर वालों के इसकी खबर दे दी गई है."

Trending news