मंडी में चुनाव नहीं जीत पाएंगी कंगना! एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2225189

मंडी में चुनाव नहीं जीत पाएंगी कंगना! एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

Kangana Ranaut in Lok Sabha Election: कंगना रनौत ने मंडी में चुनाव का प्रचार करते हुए कहा था कि वह मंडी के बारे में कुछ नहीं जानती हैं इसलिए वह चुनाव नहीं जीत पाएंगी. लेकिन वह मंडी से शुद्ध होकर बॉलीवुड में वापस जाएंगी.

मंडी में चुनाव नहीं जीत पाएंगी कंगना! एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

Kangana Ranaut in Lok Sabha Election: हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बीते रोज कि इलाके के लोग बेकार की बयानबाजी करने और राज्य की औरतों का अपमान करने वाले ‘शहजादों’ के गिरोह को सबक सिखाएंगे. मंडी संसदीय इलाके के झाकरी में एक जनसभा को खिताब करते हुए कंगना ने कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा और उन्हें ‘रामपुर का शहजादा’ बताया.

चुनाव नहीं जीत पाएंगी
उन्होंने बॉलीवुड से उनके जुड़ाव का सिंह की तरफ से जिक्र करने पर आपत्ति भी जताई. कंगना का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा था, "मैं भगवान राम से उन्हें सद्बुद्धि देने की दुआ करती हूं और आशा करता हूं कि वह 'देवभूमि' हिमाचल से शुद्ध होकर बॉलीवुड में वापस जाएंगी, क्योंकि वह चुनाव नहीं जीत पाएंगी और इसकी वजह यह है कि वह हिमाचल के लोगों के बारे में कुछ नहीं जानती हैं."

शहजादों को सबक सिखाएंगे
अपनी रैली में, कंगना ने कहा, "अब वे कह रहे हैं कि मैं अशुद्ध हूं क्योंकि मैं फिल्म उद्योग में काम करने के बाद यहां आई हूं और मुझे पहले जाकर खुद को शुद्ध करना चाहिए." उन्होंने कहा कि उन्हें यह टिप्पणी अपमानजनक लगीं क्योंकि फिल्मों में काम करके ही उन्होंने अपने परिवार का साथ दिया, अपने भाई-बहनों को पढ़ाया-लिखाया, तेजाब हमले की शिकार बहन का इलाज कराया. इसी से राज्य का सिर ऊंचा किया. अभिनेत्री ने कहा कि क्षेत्र के लोग अनुचित टिप्पणियां करने और राज्य की महिलाओं का अपमान करने वाले ‘शहजादों’ के गिरोह को सबक सिखाएंगे.

क्या था मामला?
ख्याल रहे कि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कथित तौर पर इंस्टाग्राम पर कंगना की एक बोल्ड फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मंडी में क्या भाव है. इस पर कंगना ने जवाब दिया था कि "हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों की बेड़ियों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर्स के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को किसी तरह के दुरुपयोग या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए.हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है." इसके बाद सुप्रिया ने कहा था कि यह पोस्ट उन्होंने नहीं की थी.

Trending news