Shraddha Murder Case: चार दिन के लिए बढ़ाई गई आफ़ताब की न्यायिक हिरासत; 10 जनवरी को कोर्ट में पेशी
Advertisement

Shraddha Murder Case: चार दिन के लिए बढ़ाई गई आफ़ताब की न्यायिक हिरासत; 10 जनवरी को कोर्ट में पेशी

Shraddha Case Update: दिल्ली के महरौली के श्रद्धा क़त्ल केस में आरोपी आफ़ताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत चार दिन के लिए बढ़ा दी गई है. साकेत कोर्ट ने 10 जनवरी को उसकी फिजिकल पेशी कराने के निर्देश दिये हैं.

Shraddha Murder Case: चार दिन के लिए बढ़ाई गई आफ़ताब की न्यायिक हिरासत; 10 जनवरी को कोर्ट में पेशी

Shraddha Case Update: दिल्ली के महरौली के श्रद्धा क़त्ल केस में आरोपी आफ़ताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत चार दिन के लिए बढ़ा दी गई है. साकेत कोर्ट ने 10 जनवरी को उसकी फिजिकल पेशी कराने के निर्देश दिये हैं. शुक्रवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने मामले की सुनवाई हुई. दिल्ली की एक अदालत ने अपनी 'लिव-इन पार्टनर' श्रद्धा वालकर का मर्डर करने और उसकी लाश के टुकड़े करने के मुल्ज़िम आफताब अमीन पूनावाला की न्यायिक हिरासत की मुद्दत शुक्रवार को चार दिन के लिए बढ़ा दी. वीडियो कॉन्फ्रेंस के ज़रिए आफताब पूनावाला की अदालत में पेशी हुई.

आफ़ताब की न्यायिक हिरासत चार दिन के लिए बढ़ाई गई 
मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला ने कहा कि "मैं आरोपी पूनावाला की न्यायिक हिरासत चार दिन के लिए बढ़ा रहा हूं, आरोपी को 10 जनवरी को फिज़िकल तौर पर मेरे सामने पेश किया जाएगा". बता दें कि इससे पहले, एक अदालत ने 23 दिसंबर को पूनावाला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था. वहीं श्रद्धा क़त्ल मामले में 4 जनवरी को बड़ा ख़ुलासा हुआ था. श्रद्धा की माइटोकॉन्ड्रियल डीएनए रिपोर्ट में श्रद्धा के बाल और हड्डी के सैंपल मैच होने की तस्दीक़ हुई है. इसे जांच के लिए हैदराबाद की लैब भेजा गया था. दिल्ली पुलिस के स्पेशल पुलिस कमिश्वर (लॉ एंड आर्डर ज़ोन-दो) डॉ. सागरप्रीत हुड्डा ने इसकी तस्दीक़ की.

श्रद्धा की लाश के किए थे 35 टुकड़े 
इस मामले में जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस के स्पेशल पुलिस कमिश्वर डॉ. सागरप्रीत हुड्डा ने कहा कि दिल्ली पुलिस को हैदराबाद स्थित सेंटर ऑफ डीएनए फिंगरप्रिंट एंड डायग्नोस्टिक से रिपोर्ट मिल गई है. अब दिल्ली पुलिस श्रद्धा की हड्डियों को पोस्टमार्टम टेस्ट के लिए भेजेगी. पिछले महीने भी डीएनए टेस्ट किया गया था, इसमें दिल्ली के जंगलों में मिली हड्डियों को श्रद्धा के पिता से मैच किया गया था. तब भी डीएनए मैच हो गया था. आफताब ने अपनी पार्टनर श्रद्धा वालकर का क़त्ल करके उसकी लाश के तक़रीबन 35 टुकड़े कर दिए थे. दिल्ली के महरौली में हुए इस क़त्ल ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. 

Watch Live TV

Trending news