MP Election Results 2023: रुझानों पर बोले शिवराज, बताया जीत की क्या है बड़ी वजह
Advertisement

MP Election Results 2023: रुझानों पर बोले शिवराज, बताया जीत की क्या है बड़ी वजह

शिवराज सिंह ने कहा कि "महिला सशक्तिकरण के लिए हमारी लाडली योजना एक कड़ी थी. उन्होंने कहा प्रदेश में लाई गई तमाम महिलाओं के उत्थान वाली योजनाओं के बाद लाडली बहना एक अगली कड़ी थी और अब आयगी लखपति बहना. 

MP Election Results 2023: रुझानों पर बोले शिवराज, बताया जीत की क्या है बड़ी वजह

MP Election Results 2023: भोपाल में मिली जीत के बाद शिवराज सिंह चौहान ने जनता का शुक्रिया किया है, साथ ही इस जीत में BJP के बड़े नेताओं की भूमिका की प्रशंसा की है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की बुधनी विधानसभा से चुनाव लड़ रहे थे. मध्यप्रदेश में BJP 165 सीटों से आगे चल रही है, वहीं कांग्रेस महज 63 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. 

"ये मोदी जी की लीडरशिप की जीत है."
मुख्यमंत्री और बुधनी से बीजेपी उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान का कहना है, ''बीजेपी को भारी जनादेश मिलने जा रहा है. मध्य प्रदेश के लोगों के दिल में PM मोदी बस्ते हैं. ये प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की जीत है.'' शिवराज ने आगे कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जो रणनीति बनाई ये उसका परिणाम है. ये नतीजे एक दिन में नहीं आते, लगातार बेहतर काम करने के बाद आते हैं. इस महनत के लिए शिवराज ने केंद्र को प्रणाम किया. 

प्रदेश की महिलाओं का किया शुक्रिया 
शिवराज सिंह ने कहा कि "महिला सशक्तिकरण के लिए हमारी लाडली योजना एक कड़ी थी. उन्होंने कहा प्रदेश में लाई गई तमाम महिलाओं के उत्थान वाली योजनाओं के बाद लाडली बहना एक अगली कड़ी थी और अब आयगी लखपति बहना." शिवराज सिंह ने महिलाओं से मिले समर्थन पर बोलते हुए कहा कि बहनों का भरपूर आशिर्वाद मिला इसके अलावा समाज के हर वर्ग का स्नेह-प्रेम भारतीय जनता पार्टी को मिला है. 

क्या लोकसभा में मिलेगा इस जीत का फायदा?
मध्यप्रदेश में हुए 2018 के पिछले चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल की थी और सरकार बनाने में कामयाब रही थी, लेकिन कुछ महीने बाद हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी नुकसान हुआ था और सिर्फ एक ही लोकसभा सीट कांग्रेस अपने नाम कर पाई थी.

Trending news