Sakshi murder case: 20 वार आंतें बाहर; साहिल ने स्वीकारा अपना अपराध, FIR में कई और खुलासे
Advertisement

Sakshi murder case: 20 वार आंतें बाहर; साहिल ने स्वीकारा अपना अपराध, FIR में कई और खुलासे

Sakshi murder case: साक्षी मर्डर केस में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. अपराधी साहिल ने कई नए खुलासे किए हैं.साथ ही पुलिस ने भी कुछ अहम जानकारियां दी है. पुलिस ने अपराधी साहिल को पकड़ लिया है.

 

Sakshi murder case: 20 वार आंतें बाहर; साहिल ने स्वीकारा अपना अपराध, FIR में कई और खुलासे

Sakshi murder case: दिल्ली में फिर एक हत्या ने सबको हिलाकर के रख दिया है. ये हत्या दिल्ली के साथ पूरे भारत को सन्न कर दिया. साक्षी हत्याकांड में आरोपी साहिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साहिल ने ही साक्षी को चाकू से बेरहमी से घोंप कर के मार दिया था. उसने चाकू से कई बार उसके उपर हमला किया.सीसीटीवी में कैद फुटेज के मुताबिक साहिल ने साक्षी पर 20 बार वार किया.जिसको लेकर के पुलिस ने अपनी प्राथमिकी में घटनास्थल के हालात का जिक्र किया है.

पुलिस अधिकारियों का कहना था कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो साक्षी मुंह के बल पर बेसुध पड़ी हुई थी. और आसपास में खून बिखड़ा हुआ था. 

पुलिस के मुताबिक जब साक्षी के शरीर को पलटा तो देखा कि साक्षी के शरीर केउपर चोट के निशान हैं.और पेट पर गहरे ज़ख्म थे .और आंतें बाहर निकल गई थी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर के परिवार वालों को साक्षी के शव को शिनाख्त के लिए बुलाया तो परिवार वालों ने शव की शिनाख्त की और शव देखते ही पहचान लिया. इस हत्याकांड की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गया. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

साक्षी के पिता ने बताया
इस पूरे मामले पर साक्षी के पिता ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं. खुलासे में साक्षी के पिता ने  ( दर्ज कराए प्राथमिकी में ) बयाया कि साहिल साक्षी को एक सैल से जानता था. और साक्षी भी उसे एक साल से जानती थी और बात भी करता थी. लेकिन जब पिता ने साक्षी को बात करने से मना किया तो वो नाराज हो गई. नाराज हो कर घर से चली जाने के बाद 10 दिनों सो साक्षी अपने फ्रेंड के घर पर रह रही थी.

नरगिस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेहद हॅाट फोटो

साक्षी की हत्या की खबर उसकी फ्रेंड नीतू से मिली. नीतू वही लड़की है जिसके घर पर साक्षी 10 दिनें से रह रही थी.आपको बता दें कि इससे पहले साक्षी के परिवार ने बताया था कि वो साहिल को नहीं जानते है.

वारदात को अंजाम देकर बुआ के घर भाग गया था साहिल 
आपको बता दें कि साहिल ने साक्षी की हत्या 28 मई को किया था. जिसके बाद वो अपने मोबाइल फोन को नाली में फेंक कर अपना बुआ के घर के भाग गया था. उसकी बुआ का घर बुलंदशहर में है जहां से पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार किया.पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक साहिल ने अपराध को स्वीकार कर लिया है. और साहिल इस घटना को लेकर  अलग अलग बातें कर रहा है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधी साहिल साक्षी पर हमला करते हुआ दिख रहा है.

सीसीटीवी फुटेज में जब साहिल साक्षी पर हमला कर रहा था. तब वहां पर चल रहे राहगीर कोई भी मदद को नहीं आए. 

Trending news