Sakshi Murder Case: कॅाल डिटेल्स से निकलेगा आरोपी साहिल का राज; हत्या करने से पहले किस किस से की थी बात
Advertisement

Sakshi Murder Case: कॅाल डिटेल्स से निकलेगा आरोपी साहिल का राज; हत्या करने से पहले किस किस से की थी बात

Sakshi Murder Case: साक्षी मर्डर में रोज नये नये खुलासे हो रहे हैं. पुलिस ने अब आरोपी के कॅाल डिटेल्स को निकालर के जांच शुरु कर दी है. पुलिस ने बताया इसके मुख्य आरोपी साहिल के फोन का सीडीआर  निकाल कर जांच में जुटी है. 

Sakshi Murder Case: कॅाल डिटेल्स से निकलेगा आरोपी साहिल का राज; हत्या करने से पहले किस किस से की थी बात

Sakshi Murder Case: दिल्ली में हुए साक्षी हत्याकांड में एक और खुलासा जल्द ही होगा. सरेआम हत्या ने पूरे दिल्ली को हिला कर रख दिया है. नाबालिग लड़की साक्षी की हत्या साहिल ने सरेआम कर दी थी. जिसका वीडियो सीसटीवी फुटेज में कैद हो गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया.

अब पुलिस साहिल के मोबाइल फोन से सबूत जुटाने में लग गई है. पुलिस ने नाबालिग लड़की साक्षी और आरोपी साहिल की इंस्टाग्राम चैट मिली है. जिसकी जांच पुलिस कर रही है. और पुलिस ये भी पता करने में जुट गई है कि ये और किससे बात यानी इंस्टाग्राम पर चैट करता था.

पुलिस ने साहिल के मोबाइल फोन से  सीडीआर यानी कॅाल डिटेल रिकॅार्ड भी निकाल लिया है और पुलिस ये पता लगान में जुट गई है कि इस  हत्याकांड को अंजाम देने से पहले साहिल ने किस-किस से बात की थी. और उन सभी को बुलाया जाएगा जिससे आरोपी साहिल कांड को अंजाम देने से पहले बात की होगी.

रिठाला से चाकू बरामद
हत्या में उपयोग किए गए चाकू को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के मुताबिक उसके बताए हुए निशानदेही पर चाकू बरामद कर लिया गया है. ये चाकू रिठाला मेट्रो स्टेशन के नजदीक सेक्टर-11 आरोपी के बताए हुए निशानदेही पर बरामद हुआ है.

आश्रम वाली बबीता का देखिए बॅाल्ड अंदाज

आरोपी को अन्य लोगों से कराया कगया सामना
दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी के बताये हुए निशानदेही पर हथियार बरामद कर लिया गया है. और पुलिस ने बताया कि साहिल का और अन्य लोगों से सामना कराया गया है. क्यों कि  वह बार बार अपना बयान बदलता था.

साक्षी के दोस्तों से की पूछताछ
मृतका साक्षी के तीन दोस्तों को पुलिस ने अलग से पूछताछ की. और उसके बयानों को मिलान किया गया.इन दोस्तों में ये शामिल थे भावना, अजय उर्फ झबरू और नीतू.आरोपी साहिल ने इस हत्या को अंजाम देने के लिए 15 दिन पहले चाकू खरीदा था.  

Trending news