PSEB Class 12 english paper leak: 12वी के इंग्लिश का पेपर हुआ लीग; एग्जाम स्थगित
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1584871

PSEB Class 12 english paper leak: 12वी के इंग्लिश का पेपर हुआ लीग; एग्जाम स्थगित

PSEB Class 12 English paper leak: पंजाब बोर्ड का 12वीं का इंग्लिश पेपर लीक हो गया है. जिसके बाद एग्जाम को स्थगित कर दिया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह को पेपर लीक की जानकारी मिली थी. जिसके बा इंग्लिश के पेपर को स्थगित किया गया है.

PSEB Class 12 english paper leak: 12वी के इंग्लिश का पेपर हुआ लीग; एग्जाम स्थगित

PSEB Class 12 english paper leak: पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की 12वीं क्लास का पेपर लीक हो गया है. शुक्रवार के दिन बोर्ड ने एग्जाम को स्थगित करने का फैसला किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें बारहवीं कक्षा की अंग्रेजी की अनिवार्य विषय की परीक्षा स्थगित कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह को शिकायत मिली थी कि पेपर ली किया गया है. जिसके बाद इंग्लिश के इस एग्जाम को स्थगित किया गया है. हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है कि आखिर क्यों पेपर स्थगित किया गया. स्टूडेंट्स को जानकारी दे दें कि पंजाबा बोर्ड के बाकी पेपर्स तारीख के मुताबिक की होंगे.

बोर्ड जल्द ही इंग्लिश के पेपर की नई तारीख का ऐलान करेगा. इसके बारे में आने वाले दिनों में परीक्षार्थियों और संबंधित कर्मचारियों और स्टूडेंट्स को सूचित कर दिया जाएगा. आपको जानकारी के लिए बता दें पंजाब बोर्ड ने हाल ही में 10वीं और 12वीं के की बोर्ड परीक्षा की डेटशीट में संशोधन किया था. जिसके बाद 6 मार्च को होने वाले ईवीएस के पेपर को 21 अप्रैल तक के लिए टाल दिया था.

कब होगी परीक्षा?

आधिकारिक जानकारी के अवुसार 12वीं बोर्डकी परीक्षा 20 फरवरी से 20 अप्रैल तक होंगी. जबकि 10वीं बोर्ड की परीक्षा 24 मार्च से 20 अप्रैल तक चलेगी. आने वाले दिनों में स्थगित गुए पेपर की तारीख का भी ऐलान हो जाएगा. बच्चे इस एग्जाम के लिए अपनी तैयारी पूरी रखें और कुछ ही दिनों में पेपर का ऐलान हो सकता है.

Trending news