Prithvi Shaw Case: सपना गिल का पृथ्वी पर गंभीर आरोप, 'मेरे शरीर के इस हिस्से को छुआ गया'
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1582359

Prithvi Shaw Case: सपना गिल का पृथ्वी पर गंभीर आरोप, 'मेरे शरीर के इस हिस्से को छुआ गया'

Prithvi Shaw Case: पृथ्वी शॉ पर सपना गिल ने गंभीर आरोप लगाए हैं. सपना का कहना है कि उनके प्राइवेट पार्ट्स को छुआ गया. सपना के वकील ने कई धाराओं के तहत पृथ्वी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पढ़ें पूरी खबर

Prithvi Shaw Case: सपना गिल का पृथ्वी पर गंभीर आरोप, 'मेरे शरीर के इस हिस्से को छुआ गया'

Prithvi Shaw Case: भारतीय क्रिकेटर  पॉथ्वी शॉ पर हमला करने के मामले में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद अब सपना ने पृथ्वी और उनके दोस्तों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. सपना ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने किसी पर हमला नहीं किया और ना ही उन्होंने पैसों की मांग की.

सपना ने क्या कहा?

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए गए एक स्टेटमेंट में सपना ने कहा- हमने ना किसी को पीटा है और ना ही पैसों की डिमांड की है. ना ही सेल्फी की. सपना के लॉयर काशिफ अली खान के जरिए दायर की गई याचिका में कहा गया कि पृथ्वी शॉ ने पब्लिक प्लेस में उसपर घातक हथियार से हमला किया था. सपना ने दावा किया है कि उसके प्राइवेट पार्ट् को छुआ गया और दोस्तों को छुड़ाने के दौरान उसे बेसबॉल बैट भी मारे गए.

सपना कहती हैं- "मैं वहां गई और मैंने उन्हें रोका. मेरे दोस्त ने सबूत दिखाने के लिए एक वीडियो बनाने की कोशिश की. मेरे दोस्त को बचाने की कोशिश करने के दौरान उन्होंने मुझे बेसबॉल से पीटा. एक या दो लोगों ने मुझे मारा और मेरे गुप्तांगों को छुआ, और यहां तक कि मुझे थप्पड़ भी मारा. ,"

क्या है पूरा मामला?

आपको जानकारी के लिए बता दें बुधवार की तड़के मुंबई के सांताक्रूज में एक होटल के बाहर भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ कथित तौर से मारपीट की गई और उनकी कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पृथ्वी ने गिल के दोस्त शोभित ठाकुर के साथ सेल्फी क्लिक कराने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद से ये विवाद काफी बढ़ गया.

इस मसले के बाद ओशीवारा पुलिस ने  गिल को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ शॉ को डराने धमकाने को लेकर सात के खिलाफ मामला दर्ज किया. इस मामले में सपना और तीन अन्य लोगों को जमानत दे दी थी. वहीं पुलिस की जमानत को बढ़ाने वाली याचिका को खारिज कर दिया था.

पृथ्वी शॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज

सपना के वकील ने बताया "पृथ्वी शॉ, आशीष सुरेंद्र यादव, बृजेश और अन्य (शिकायतकर्ता को नहीं जानते) के खिलाफ धारा 34, 120b, 144, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354 & 509C के तहत शिकायत दर्ज कर कराया है.

Trending news