होली के जश्न में डूबा भारत, जानें खास मौके पर प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति ने क्या कहा?
Advertisement

होली के जश्न में डूबा भारत, जानें खास मौके पर प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति ने क्या कहा?

Holi Special: पूरा देश होली के जश्न में डूबा है. भारत के साथ विदेशों में भी लोग एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं. एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं. ऐसे में देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने भी देशवासियों को होली की मुबारकबाद दी है.

होली के जश्न में डूबा भारत, जानें खास मौके पर प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति ने क्या कहा?

Holi Special: भारत सहित दुनिया के कई देशों में आज जमकर होली मनाई जा रही है. ऐसे में लोग एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. राज्यों ने अपने लोगों से सरक्षित होली मनाने की अपील की है. इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं.

PM मोदी ने दी लोगों को बधाई

होली के मौके पर देश के प्रधानमंत्री ने देशवासियों को होली की शुभकानाएं देते हुए कहा है कि "होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप सभी के जीवन में हमेशा आनंद और उमंग का रंग बरसे."

राष्ट्रपति ने होली पर दी लोगों को दुआएं

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने होली के मौके पर अपने ट्विटर हैंडल पर देश के लोगों को मुखातिब करते हुए लिखा है कि "उल्लास और उमंग के पर्व होली की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. स्नेह और भाईचारे का यह त्योहार हमारे विविधतापूर्ण समाज के जीवंत रंगों और सौहार्द का प्रतीक है. मेरी मंगल कामना है कि रंगों का यह महापर्व सभी के जीवन में सुख, समृद्धि व नई ऊर्जा का संचार करे."

यह भी पढ़ें: Holi Special: 'ग़ैर से खेली है होली यार ने', पढ़ें रंगों पर बेहतरीन शेर

गृहमंत्री अमित शाह ने लिखा खास पैगाम

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने देशवासियों को बधाई दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि "रंग, उमंग, हर्ष और उल्लास के त्योहार होली की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. खुशियों का यह त्योहार आप सभी के जीवन में नई ऊर्जा का संचार करे."

CM केजवाल ने ट्विटर पर लिखा संदेश

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने देशवासियों को होली की मुबारकबाद देते हुए लिखा है कि "सभी देशवासियों को होली के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएँ. रंगों का ये त्योहार आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि और ढेर सारी ख़ुशियाँ लाए. समाज में हमारे आपसी भाईचारे की नींव और मज़बूत हो."

Zee Salaam Live TV:

Trending news