JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना को कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, अश्लील वीडियो वायरल में हुई थी गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2271892

JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना को कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, अश्लील वीडियो वायरल में हुई थी गिरफ्तारी

Prajwal Revanna: सांसद प्रज्वल रेवन्ना को अदालत ने 6 दिनों की पुलिस रिमांड का आदेश दिया है. रेवन्ना को 30 मई की देर रात गिरफ्तार किया गया है, जब वह जर्मनी से बेंगलुरु लौट थे. 

JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना को कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, अश्लील वीडियो वायरल में हुई थी गिरफ्तारी

Prajwal Revanna: JDS के सस्पेंड सांसद प्रज्वल रेवन्ना को अदालत ने 6 दिनों की पुलिस रिमांड का आदेश दिया है. रेवन्ना को 30 मई की देर रात गिरफ्तार किया गया है, जब वह जर्मनी से बेंगलुरु लौट थे. इस मामले की जांच कर रही SIT ने रेवन्ना को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें आज यानी 31 मई को कोर्ट में पेश किया गया है, जहां कोर्ट ने 6 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, एक महीने पहले हासन सीट से लोकसभा सांसद रेवन्ना पर 2900 अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद रेवन्ना देश छोड़कर जर्मनी भाग गया था. जिसके बाद देश की सियासत गर्मा गई थी. कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे थे. देश में जारी बवाल के बीच 30 मई की देर रात को सांसद जर्मनी से वापस बेंगलुरु लौटे थे, जहां से महिला पुलिसकर्मियों ने रेवन्ना को हिरासत में ले लिया.

कोर्ट में किया गया पेश
हिरासत में लेने के बाद आरोपी रेवन्ना का मेडिकल जांच हुआ, जिसके बाद उसे बेंगलुरु की 42वीं ASMM अदालत में पेश किया गया और पुलिस हिरासत की मांग की गई है. जिसे अदालत ने एक्सेप्ट कर ली और हासन सांसद रेवन्ना को 6 दिनों के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है. SIT की तरफ से एसपीपी अशोक नाइक ने दलील दी.

एसपीपी अशोक नाइक ने कोर्ट में दी ये दलील
एसपीपी अशोक नाइक ने दलील दी, "हासन सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर रेप का मुल्जिम है. लोकसभा इलेक्शन से पहले उनका अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. मामले में 100 से ज्यादा पीड़ित हैं. कुछ महीने पहले इसे मीडिया में वायरल करने पर बैन लगा दिया गया था. उसने जज के सामने तर्क दिया कि वह एक विकृत व्यक्ति है और उसने अपने अश्लील दृश्य का वीडियो टेप कर लिया था."

जज के सवाल का जवाब देते हुए एसपीपी अशोक नाइक ने कहा, "वह वीडियो वायरल होने के बाद मुल्क छोड़ दिया. उसे गिरफ्तार कर जांच की जाए तो सच्चाई पता चल जाएगी. मामले में कई पीड़ित हैं और उनका सामने आना अभी बाकी है. विदेश जाने का स्वभाव बहुतों का होता है. उससे भी पूछताछ के लिए उसकी गिरफ्तारी जरूरी है. वीडियो वायरल होने के बाद कई महिलाएं मुसीबत में हैं. महिलाओं के शौहर उन्हें शक की नजरों से देख रहे हैं."

Trending news