PAK vs SL: पाकिस्तान ने श्रीलंका को दी करारी शिकस्त, जबड़े से छीना हारा हुआ मैच
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1909352

PAK vs SL: पाकिस्तान ने श्रीलंका को दी करारी शिकस्त, जबड़े से छीना हारा हुआ मैच

PAK vs SL: पाकिस्तान ने बेहतरीन खेल खेलते हुए श्रीलंका के खिलाफ हैदराबाद में खेले जा रहे मैच को 6 विकेट रहते जीत लिया. पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में यह लगातार दूसरी जीत है.

PAK vs SL: पाकिस्तान ने श्रीलंका को दी करारी शिकस्त, जबड़े से छीना हारा हुआ मैच

PAK vs SL: वर्ल्ड कप के तहत खेले जा रहे मैच में पाकिस्तान ने श्रीलंका को 6 विकेट से शिकस्त दी है. श्रीलंका ने पाकिस्तान को 345 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था. इसे पाकिस्तान ने सिर्फ चार विकेट खोकर 10 गेंद पहले ही हासिल कर लिया. इसी जीत के साथ पाकिस्तान ने विश्व कप में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है.

श्रीलंका ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पाक बॉलर हसन अली ने श्रीलंका का पहला विकेट लिया था. परेरा को बिना खाता खोले पवेलियन वापस लौटना पड़ा था. 2 ओवर में श्रीलंका का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 6 रन पहुंचा था. 25 ओवर में श्रीलंका का स्कोर 2 विकेट के नुक्सान पर 181 रन था. इस वक्त कुसल मेंडिस 61 गेंदों में 92 पर खेल रहे थे. उनके साथ सदीरा समराविक्रमा ने 25 गेंदों में 30 रन बना लिए थे. 

श्रीलंका ने दिया 345 रनों का लक्ष्य

50 ओवर खलने के बाद श्रीलंका ने पाकिस्तान को 345 रनों का लक्ष्य दिया था. इस स्कोर तक पहुंचने के लिए श्रीलंका के कुसल मेंडिस (122 रन) और सदीरा समरविक्रमा (108) रन बनाए थे. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने पहले आक्रामक खेल खेला था. पाकिस्तान के लिए हसन अली ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. हारिस रऊफ ने 2 विकेट लिए. 

रनों का पीछा करने उतरी टीम पाकिस्तान का पहला विकेट 16 रन पर इमाम उल हक के रूप में गिरा उन्होंने 12 रन बनाए. 25वें ओवर तक पाकिस्तान का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 138 रन था. इसके बाद पाकिस्तान ने मोहम्मद रिजवान के 134 रनों और अब्दुल्लाह शफीक के 113 रनों की बदौलत 10 गेंद पहले ही लक्ष्य को हासिल कर लिया.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news