Pakistan News: इमरान खान बोले 'पहले मैं था एक प्ले बॉय'; बाजवा पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1511960

Pakistan News: इमरान खान बोले 'पहले मैं था एक प्ले बॉय'; बाजवा पर लगाए गंभीर आरोप

Imran Khan News: इमरान खान अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने एक इंटरनव्यू के दौरान कहा है कि वह पहले एक प्ले बॉय थे. इसके साथ ही उन्होंने बाजवा पर गंभीर आरोप लगाई हैं.

Pakistan News: इमरान खान बोले 'पहले मैं था एक प्ले बॉय'; बाजवा पर लगाए गंभीर आरोप

Imran Khan News: पाकिस्तान इन दिनों आर्थिक मंदी से जूझ रहा है साथ ही वहां सियासी उठापटक भी जारी है. इस सब के बीच पाक के पूर्व पीएम इमरान खान ने बड़ा बयान दिया है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चेयरमैन खान ने कहा है कि वह पहले एक प्ले बॉय थे. खान के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है.

इमरान खान बोले मैं था प्ले-बॉय

जियो न्यूज के अनुसार इमरान खान जमन पाक रेसिडेंस में मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने पूर्व सेना प्रमुख जनरल (रिटायर्ड) कमर जावेद बाजवा से आखिरी मीटिंग का जिक्र किया. उन्होंने कहा- 'रिटायर्ड जनरल बाजवा ने मुझे प्ले बॉय कहा और मैंने इसके जवाब में कहा कि हां, मैं एक प्ले बॉय था.' हालांकि इमरान खान ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उनकी बाजवा के साथ आखिरी बार बातचीत कब हुई थी.

यह भी पढ़ें: PAK में थम सकता है ट्रेन का पहिया; सिर्फ दो दिन का ईंधन, वेतन- पेंशन के लिए फंड नहीं

इमरान खान ने पूर्व सीओएएस के बारे में बात करते हुए दावा किया कि "बाजवा हमारी पीठ में छुरा घोंप रहे थे और सहानुभूति भी दिखा रहे थे" और उनका "सेट-अप अभी भी प्रतिष्ठान में काम कर रहा है." खान ने आर्मी चाफ का नाम लिए बिना कहा कि "पाकिस्तान में, प्रतिष्ठान एक व्यक्ति के नाम है."

हक्कानी से सर्विस ले रहे हैं बाजवा

खान ने कहा कि बाजवा पीठ में छुरा घोंपने के बाद उनके साथ होने की बात कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि बाजवा देश के कानून के खिलाफ हैं. इसके साथ उन्होंने बाजवा पर संयुक्त राज्य अमेरिका में पाकिस्तान के पूर्व राजदूत हुसैन हक्कानी की सेवाएं लेने का आरोप लगाया, ताकि उनके खिलाफ संयुक्त राज्य में पैरवी की जा सके.

आपको बता दें हक्कानी ने 2011 में सुर्खियां बटोरीं और मेमोगेट कांड के बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था. उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने पाकिस्तानी सेना के खिलाफ अमेरिकी कार्रवाई की मांग की थी. इसके अलावा उन पर आरोप था कि उन्होंने बिना सही प्रोसेस के अमेरिकियों को वीजा जारी कराए.

यह भी पढ़ें: पैसे के आगे नतमस्तक इस्लामः 1400 साल बाद अरब में फिर पानी की तरह बहेगी शराब!

Trending news