पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित कमला पुजारी से किसने कराया डांस; हो रही है कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1334041

पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित कमला पुजारी से किसने कराया डांस; हो रही है कार्रवाई की मांग

ODISHA: ओडिशा से एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा. पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित 70 वर्षीय कमला पुजारी से जबरन डांस कराया गया. क्या है पूरा मामला ? जानिए इस ख़बर में...

पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित कमला पुजारी से किसने कराया डांस; हो रही है कार्रवाई की मांग

ODISHA:ओडिशा के कटक ज़िले से एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा. दरअसल पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित 70 वर्षीय कमला पुजारी ( Kamala Pujari) का अस्पताल में किया गया डांस वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लेडी सोशल वर्कर कमला पुजारी को डांस करने के लिए मजबूर कर रही हैं. बता दें कि अस्पताल में कमला पुजारी का किडनी का इलाज चल रहा था और जिस दिन उन्हें डिस्चार्ज किया गया, उस दिन अस्पताल में एक सोशल एक्टिविस्ट ने ज़बरदस्ती उनसे डांस करवाया. डांस कराने वाली महिला का नाम ममता बेहरा बताया जा रहा है.

ज़बरदस्ती डांस कराने की हो रही है निंदा

बीमारी की हालत में कमला पुजारी का डांस वीडियो वायरल होने के बाद परजा समुदाय ने क्रोध व्यक्त करके हुए जल्द इस पर कार्रवाई करने की मांग की है. पराजा समाज ने अपने ग़ुस्से का इज़हार करते हुए कहा कि इस मामले पर सरकार को सोशल वर्कर के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर इसके ख़िलाफ़ सख़्त एक्शन नहीं लिया गया तो हम एहतेजाज करेंगे. पराजा समाज की तरफ से कहा गया कि सोशल वर्कर ने बीमारी की हालत में कमला पुजारी को डांस करने के लिए मजबूर किया जो कि उनके साथ साथ पराजा समाज की भी तौहीन है.

नहीं करना चाहती थी डांस: कमला पुजारी

डांस का वीडियो सामने आने के बाद कमला पुजारी ने अपनी राय का इज़हार करते हुए कहा कि 'मैं बीमार थी, डांस करने की हालत में नहीं थी, लेकिन ज़बरदस्ती मुझसे डांस कराया गया. जिसके बाद मेरी हालत बिगड़ गई. कमला पुजारी ने बताया कि मैंने कई बार उस महिला से मना किया लेकिन उसने मेरी कोई बात नहीं सुनी. बता दें कि कमला पुजारी को 2019 में एग्रिकलचर के क्षेत्र में जैविक खेती के ज़रिए योगदान के लिए  पद्मश्री अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है. 

Trending news