'अब उनको शर्म नहीं आती है..', नीतीश कुमार के यूटर्न पर बोले ओवैसी; तेजस्वी पर भी बोला हमला
Advertisement

'अब उनको शर्म नहीं आती है..', नीतीश कुमार के यूटर्न पर बोले ओवैसी; तेजस्वी पर भी बोला हमला

Owaisi On Nitish Kumar:  नीतीश का एनडीए के साथ फिर से गठजोड़ होने के बाद विपक्षी पार्टियों ने जमकर हमला बोला, खासकर पूर्व सहयोगी आरडेडी और कांग्रेस ने नीतीश पर निशाना साधा. इसी बीच हैदराबाद से सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन औवेसी ने भी नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव समेत पीएम मोदी पर हमला बोला है.

 'अब उनको शर्म नहीं आती है..', नीतीश कुमार के यूटर्न पर बोले ओवैसी; तेजस्वी पर भी बोला हमला

Owaisi On Nitish Kumar: बिहार की  सियासत में आज अलग ही गहमागहमी है. नीतीश कुमार आज शाम 5 बजे 9वीं बार सीएम पद की शपथ लेने जा रहें हैं. नीतीश कुमार ने आज 11 बजे दिन में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर को इस्तीफा सौंपा.  इसके बाद उन्होंने 128 विधायकों का समर्थन पत्र लेकर राज्यपाल को सौंपा. 

वहीं, नीतीश के एनडीए के साथ फिर से गठजोड़ होने के बाद विपक्षी पार्टियों ने जमकर हमला बोला, खासकर पूर्व सहयोगी आरडेडी और कांग्रेस ने नीतीश पर निशाना साधा. इसी बीच हैदराबाद से सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन औवेसी ने भी नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव समेत पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इन तीनों को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए, तीनों ने मिलकर बिहार की जनता को धोखा दिया है. ओवैसी ने आगे कहा कि यकीनन इसमें सबसे बड़ा रोल नीतीश कुमार का है, जो कल तक हमें गाली देते थे कि ओवैसी बीजेपी की 'बी टीम' है. अब नीतीश को शर्म नहीं आती है, उसी जगह पर बैठने के लिए. 

हमारे चार MLAs को तोड़ा था,अब आपको दर्द हो रहा सीने में; ओवैसी 
ओवैसी ने तेजस्वी से सवाल करते हुए कहा कि अब कैस लग रहा है? आप ने हमारे चार MLAs को तोड़ा था, अब आपको दर्द हो रहा सीने में. जो खेल आपने मुझसे खेला था वही खेल आपके साथ हो गया.  AIMIM चीफ असदुद्दीन औवेसी ने कहा, "नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और पीएम मोदी को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए...तीनों पार्टियों ने मिलकर बिहार की जनता को धोखा दिया है. इसमें सबसे बड़ी भूमिका नीतीश कुमार की है. नीतीश कुमार ने हर चीज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और उनकी बात का कोई भरोसा नहीं है. मैं शुरू से कह रहा था कि वे फिर से भाजपा में जाएंगे. हम तेजस्वी यादव से पूछना चाहते हैं कि उन्हें अब कैसा लग रहा है?."

 

गौरतलब है कि पिछले बिहार विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी AIMIM से पांच विधायक बने थे, जिसमें से बाद में 4 विधायकों ने RJD का दामन थाम लिया था. सिर्फ प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल इमान अब बिहार में अकेले AIMIM के विधायक बचे हैं. बता दें कि ये पांचों विधायक सिमांचल इलाके से जीते थे.    

Trending news